Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022 : कुशीनगर में जेपी नड्डा ने सपा पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार ने रामभक्तों पर चलाई थी गोली जेपी नड्डा ने कहा कि, इस बार के बजट में एक साल के अंदर 60 लाख लोगों को नौकरियां मिलेंगी.

Uttar Pradesh | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासत घमासान के चलते चुनाव प्रचार जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा कुशीनगर पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, क्या आपको याद है कि अखिलेश ने कहा था कि टीका(कोरोना वैक्सीन) मत लगवाओ? उन्होंने कहा था कि वैक्सीन से दिक्कत होगी. फिर वह चुपचाप टीकाकरण के लिए चले गए. वह इसे ‘मोदी टीका’ और ‘बीजेपी का टीका’ कहते थे।

जेपी नड्डा ने कहा कि, इस बार के बजट में एक साल के अंदर 60 लाख लोगों को नौकरियां मिलेंगी. एक साल में 25 हजार किमी सड़क बनेगी जिस पर 20 हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे. 3.80 करोड़ घरों में नल से स्वच्छ जल पहुंचाया जाएगा, जिसमें 60 हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे।

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत देश भर में 2.63 करोड़ मकान बनें हैं. इनमें से लगभग 35 लाख मकान यहां उत्तर प्रदेश में बनें हैं. किसानों को किसान सम्मान निधि के तहत हर साल 2-2 हजार रुपये की तीन किस्तों के रूप में 6 हजार रुपये भेजे जा रहे हैं।

नड्डा ने सपा पर साधा निशाना-
नड्डा ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, सपा सरकार ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी. आज कल अखिलेश जी मंदिर जा रहे हैं, घंटी बजा रहे हैं. अरे अखिलेश जी, अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत. अब आपको जितनी घंटी बजानी है बजाओ, अब 10 तारीख को आपकी(अखिलेश) घंटी बजेगी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending