Zindademocracy

UP Election 2022 : BJP ने जारी की नई सूची, 8 उम्मीदवारों के नामों का किया एलान किशनी सीट से साल 2017 में हारने वाले संजीव कुमार जाटव को दोबारा टिकट न देकर अबकी बार डॉ. प्रियारंजन आशु दिवाकर को चुनावी मैदान में उतारा है।

उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 8 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने पटियाली विधानसभा सीट से ममतेश शाक्य, अमानपुर से हरिओम वर्मा, मारहरा से वीरेंद्र वर्मा, जलेसर (SC) से संजीव कुमार दिवाकर, किशनी (SC) से डॉ. प्रियारंजन आशु दिवाकर, भरथना (SC) से डॉ. सिद्धार्थ शंकर दोहरे, औरैया (SC) से गुड़िया कठेरिया और रसूलाबाद (SC) से पूनम संखवार को प्रत्याशी बनाया है।

भरथना से सावित्री कठेरिया का टिकट काटकर बीजेपी ने डॉ. सिद्धार्थ शंकर दोहरे पर विश्वास जताया है। वहीं, आमनपुर से भी मौजूदा विधायक देवेंद्र प्रताप को टिकट न देकर हरिओम वर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है। साथ ही औरेया से रमेश दिवाकर की जगह इस बार गुड़िया कठेरिया और रसूलाबाद विधानसभा सीट से निर्मला शंखवार के स्थान पर पूनम संखवार को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया तय किया है।

वहीं, बीजेपी ने पटियाली सीट से ममतेश शाक्य, मारहरा से वीरेंद्र वर्मा और जलेसर से संजीव कुमार दिवाकर पर ही दोबारा विश्वास जताया है। इसके अलावा किशनी सीट से साल 2017 में हारने वाले संजीव कुमार जाटव को दोबारा टिकट न देकर अबकी बार डॉ. प्रियारंजन आशु दिवाकर को चुनावी मैदान में उतारा है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending