Zindademocracy

प्रयागराज : बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर 25 हजार का इनाम घोषित, 5 करोड़ की रंगदारी मामले में है फरार अली के खिलाफ पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

प्रयागराज : बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली की मुश्किलें यूपी पुलिस ने बढ़ा दी है। पुलिस ने गुजरात के साबरमती जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। अतीक अहमद का छोटा बेटा अली लबे समय से फरार चल रहा है। बता दे की, 21 दिसंबर को प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज मुकदमे में अतीक अहमद का छोटा बेटा अली फरार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, अली के खिलाफ पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने नामजद 6 अन्य लोगों के खिलाफ भी 25 हजार का इनाम घोषित किया है। अतीक के रिश्तेदार असद, करीबी आरिफ उर्फ कछौली, संजय सिंह, फुल्लू,अमन और इमरान उर्फ गुड्डू पर भी पुलिस ने इनाम घोषित किया है. पुलिस ने आपरेशन शिकंजा के तहत इनाम घोषित किया है।

रंगदारी मांगने के मामले में अतीक अहमद जेल में है बंद-
अतीक अहमद रंगदारी मांगने समेत कई गंभीर आरोपों में साबरमती जेल में बंद हैं. इसके अलावा अतिका का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर भी फरार चल रहा है. इस बीच छोटे बेटे अली के खिलाफ उनके ही रिश्तेदार जीशान ने करेली थाने में लिखित शिकायत करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मामले में अली व उनके अन्य साथियों के ऊपर इनाम घोषित किया गया है।

क्या है अली पर आरोप-
दर्ज मुकदमा में आरोप है कि प्रयागराज के करेली में जीशान उर्फ जानू की 5 बीघा जमीन पर अतीक अहमद के बेटे अली और उसके सहयोगी ने कब्जा कर लिया है. दोनों ने जीशान को मारने की धमकी देकर फोन पर अतीक अहमद से बात करवाई. अतीक अहमद ने फोन पर जमीन को अपनी पत्नी शाहिस्ता के नाम करने को कहा. जमीन नहीं देने पर जीशान से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी भी मांगी गई. यही नहीं जीशान ने परिवार के लोगों को पीटने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अली अभी भी फरार चल रहा है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending