Zindademocracy

COVID टेस्ट कराने के लिए कहने पर भड़का युवक, डिस्पेंसरी में दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी को चाकू मारा

राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में एक व्यक्ति को कोविड​​​​-19 टेस्ट कराने के लिए कहने पर एक 26 वर्षीय दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी को कथित तौर पर चाकू मार दिया गया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, घायल को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया और आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया।

घायल सिविल डिफेंस कर्मी की पहचान प्रहलादपुर निवासी विपिन शर्मा और आरोपी की पहचान ओसामा रजा (21) के रूप में हुई है, जो तुगलकाबाद एक्सटेंशन का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार सुबह तुगलकाबाद एक्सटेंशन की जगदंबा डिस्पेंसरी में हुई। आरोपी वहां बिना मास्क के डिस्पेंसरी में घूम रहा था, इस पर डीसीडी कर्मियों ने आरोपी व्यक्ति ओसामा रजा को कोविड-19 टेस्ट कराने के लिए कहा, जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया।

इसके बाद आरोपी व्यक्ति अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और डीसीडी कर्मी की जांघ में चाकू मार दिया। आरोपी युवक रजा को मौके पर ही पकड़ लिया गया और उसके पास से हमले के लिए इस्तेमाल किया गया खून से सना चाकू बरामद कर लिया गया और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

इसके बाद शर्मा को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां दिल्ली पुलिस के जांच अधिकारी ने उसका बयान दर्ज करने के बाद घायल की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले में आगे की जांच की जा रही है।  

Source

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending