Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022 कानपुर में अखिलेश यादव ने किया रोड शो, कहा- ‘भाजपा से बड़ा झूठा कोई नहीं है’

उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तिसरे चरण के मतदान के लिए पार्टीयों का प्रचार जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव कानपुर पहुंचे। अखिलेश यादव ने कानपुर की तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया। समर्थकों ने अखिलेश का जोरदार स्वागत किया और रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी। समर्थक अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए, बता दे की अखिलेश का रोड शो मीरपुर कैंट से शुरू हुआ।

रथ पर सवार अखिलेश यादव ने घंटाघर चौराहे पर लोगों को संबोधित किया। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। भाजपा से बड़ा कोई झूठा नहीं है। भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ और बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं। कहा कि बाबा जी लैपटॉप चलाना तो दूर, सांड़ तक नहीं पकड़ पा रहे हैं। अखिलेश ने ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार देने का वादा किया।

भाजपा पर साधा निशाना-
उन्होंने कहा कि, भाजपा वाले काम नहीं करने वाले हैं। बोले कि कांग्रेस से भी बचकर रहना। रोजगार बढ़ाने, महंगाई को रोकने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार बनाइए। अखिलेश ने कहा कि सपा की सरकार बनी तो कानपुर के मेडिकल कॉलेज को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे।

योगी अदित्यनाथ को घेरा-
अखिलेश बोले कि, चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भाजपा का सफाया हो चुका है। जो लोग कहते थे कि गर्मी निकाल देंगे वो पहले चरण में ही ठंडे पड़ गए। दूसरे चरण में जिस तरह वोट मिला है उनके नेता और कार्यकर्ता सुन्न पड़ गए हैं।

तीसरे चरण का जब मतदान होगा तो भाजपा का खाता नहीं खुलने वाला। भाजपा शून्य हो जाएगी। दो चरणों के मतदान में ही समाजवादी पार्टी और गठबंधन ने शतक लगा लिया है। तीसरे और चौथे में एक और शतक लग जाएगा। जब सातवें चरण के मतदान होंगे तो भाजपा के बूथों पर भूत भी नाचने वाले नहीं होंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending