Zindademocracy

मोनी रॉय की हल्दी और मेहंदी की रस्में हुई शुरू, पीली क्रॉप टॉप और स्कर्ट में हल्दी लगवाती फोटो हो रही वायरल टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनी रॉय की 27 जनवरी को शादी है

नई दिल्ली : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनी रॉय की 27 जनवरी को शादी है, जिसके चलते आज से उनकी शादी का कार्यक्रम शुरू हो गया है। आज मौनी के हल्दी और मेहंदी का फंक्शन। मौनी की हल्दी और मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फोटो में उनके फ्रेंड और को स्टार अर्जुन बिजलानी, जिया मुस्तफा और ओमकार कपूर भी दिख रहे हैं। अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर Mouni Roy की मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की है. कुछ फोटो में मौनी रॉय सूरज नांबियार के साथ पोज देती दिख रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी 27 जनवरी को गोवा में उद्यमी सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मोनी रॉय की हलकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें, मौनी और सूरज अलग-अलग बर्तनों में बैठे दिख रहे हैं। शादी को लेकर Mouni Roy की तरफ से कोई ऑफिशल बयान अभी तक नहीं आया है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर में मौनी रॉय ने गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी को होस्ट किया था. कई महीनों से मौनी की शादी की तैयारियां चल रही थी. दोनों की शादी बंगाली रीति-रिवाजों से होगी।

कोरोना के चलते बरत रहे सावधानी-
रिपोर्ट्स के मुताबिक Mouni Roy कोविड -19 प्रोटोकॉल के कारण सावधानी बरत रही हैं. उन्होंने काफी कम लोगों को शादी में बुलाया है. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को खास हिदायत दी गई है कि वे आरटीपीसीआर रिपोर्ट साथ लेकर आएं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending