Zindademocracy

हार्दिक पटेल की नाराजगी पर बोले जिग्नेश मेवाणी – ‘ वो मेरा भाई है, मैं उसे मनाऊंगा’ कांग्रेस पार्टी में फूट को लेकर जब जिग्नेश मेवाणी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता ये सब चलता रहता है

गुजरात | इसी साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाटीदार समाज से आने वाले हार्दिक पटेल अपनी पार्टी से नाराज़ हो गए हैं। कांग्रेस नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने हार्दिक की नाराज़गी पर बयान देते हुए कहा की वह हार्दिक से मिलकर उनकी नाराज़गी का समाधान निकालेंगे।

कांग्रेस पार्टी में फूट को लेकर जब जिग्नेश मेवाणी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता ये सब चलता रहता है. नाराजगी है, खुशी है, ये सब राजनीतिक का हिस्सा है.

मैं खुलकर कह रहा हूं कि हार्दिक नाराज हैं, मैं कहां कह रहा हार्दिक नाराज नहीं हैं. दिख रही है उसकी नाराजगी, लेकिन उसे हल किया जाएगा. आज नहीं तो कल ये मामला हल होगा. मीडिया को बढ़िया हेडलाइन तो मिल रहा है न.
जब हार्दिक पटेल से जिग्नेश को मनाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल मनाऊंगा. वो मेरा भाई है मेरा दोस्त हैं.

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस का नाम हटा दिया. इसके अलावा दो हफ्ते पहले ही हार्दिक पटेल नें पार्टी में ‘साइडलाइन’ किए जाने की बात कही थी. हार्दिक पटेल ने 13 अप्रैल को अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी में दरकिनार कर दिया गया है और पार्टी नेतृत्व उनके कौशल का उपयोग करने को तैयार नहीं है. हार्दिक ने कहा था,

गुजरात कांग्रेस में मेरी हालत उस दूल्हे जैसी है, जिसकी शादी के बाद नसबंदी करा दी गई हो.
हार्दिक की नाराजगी को लेकर कांग्रेस पार्टी भी उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी इस बात की पुष्टि की है कि पार्टी नेतृत्व ने हार्दिक पटेल से बात की है. हालांकि अब हार्दिक के आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा जोरों पर है, लेकिन फिलहाल हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने को लेकर किसी तरह की बात नहीं कही है.

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending