Zindademocracy

अमित शाह की अध्यक्षता में जम्मू-कश्मीर में हुई महात्वपूर्ण बैठक, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, चीफ सेक्रेट्री, चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ हुए शामिल

MHA Meeting : जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर गृह मंत्रालय ने एक बैठक बुलाई. जिसमें गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम आला अधिकारी शामिल हुए । बता दे की, केंद्र सरकार लगातार कई योजनाओं को यहां तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है. हालांकि दूसरी तरफ आतंकी घटनाएं लगातार जारी हैं।

उपराज्यपाल और एनएसए भी मौजूद
बताया गया कि दिल्ली में बुलाई गई इस बैठक में जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में गृह मंत्रालय के आला अधिकारी, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, चीफ सेक्रेट्री, चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ और नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर शामिल हुए. बैठक में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर भी चर्चा हुई।

आतंकी लगातार कर रहे हैं हमले
बता दें कि भले ही केंद्र सरकार की तरफ से कश्मीर में विकास की बात की जा रही हो, लेकिन यहां आतंकी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन जम्मू-कश्मीर में गोलीबारी की खबरें सामने आती हैं. आज यानी 18 फरवरी को श्रीनगर के ख्वाजा बाजार इलाके में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. अधिकारियों के मुताबिक, नौहट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में तैनात पुलिसकर्मियों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया. इसके बाद आतंकियों की तलाश की जा रही है, इससे पहले गुरुवार 17 फरवरी को भी आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक वाहन पर हमला किया था।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending