Zindademocracy

Elon Musk ने Johnny Depp और Amber Heard के बीच चल रहे मुक़दमे को लेकर किया ट्वीट जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच छह हफ्ते से चल रही सुनवाई अब अंतिम चरण में है।

नई दिल्ली | आजकल जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रहा मानहानि का मुकदमा काफी चर्चा में है। हर दिन कोई न कोई ऐसी बात सामने आ जाती है जिससे ये मुकदमा सुर्ख़ियों में बना रहता है। अब हॉलीवुड के इस एक्स-कपल के अदालती झगड़े में एलन मस्क का नया ट्वीट सामने आया है। इन्होंने ट्वीट के इन दोनों को ही अविश्वसनीय बताते हुए उम्मीद जताई है की ये दोनों अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ें।

एलन मस्क का ये ट्वीट इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि जॉनी डेप सुनवाई के दौरान एम्बर हर्ड पर मस्क के साथ अफेयर का आरोप लगा चुके हैं। यही नहीं, उन्होंने एलन मस्क पर हर्ड और एक अन्य मॉडल के साथ एक साथ सेक्स का आरोप भी लगाया था। इस पर हर्ड ने कहा था कि मेट गाला में जब वो जॉनी डेप के साथ खड़ी थीं, तब उनकी मस्क से मुलाकात हुई थी। तब वो उन्हें पहचानती भी नहीं थीं।

इसके बाद अब एलन मस्क ने शनिवार को अपने ट्वीट में जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के लिए लिखा – ‘मुझे उम्मीद है कि वे दोनों आगे बढ़ेंगे। अपने सबसे अच्छे रूप में, वे दोनों ही अविश्वसनीय हैं।’

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच छह हफ्ते से चल रही सुनवाई अब अंतिम चरण में है। बता दें कि डेप और हर्ड 2015 से 2017 के दौरान पति पत्नी रहे थे। उसके बाद मई 2016 में हर्ड ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए डेप के खिलाफ अदालती आदेश हासिल कर लिया था। इसके बाद हर्ड ने दिसंबर 2018 में अमेरिका के एक अखबार में लेख लिखकर खुद को घरेलू हिंसा की शिकार हस्ती बताया था।

इस पर जॉनी डेप ने हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया और 5 करोड़ डॉलर की क्षतिपूर्ति मांगी। इसके जवाब में हर्ड ने भी शारीरिक हिंसा और प्रताड़ना का मुकदमा कर दिया और 10 करोड़ डॉलर का मुआवजा मांगा। छह हफ्ते से इसे लेकर सुनवाई चल रही है। शुक्रवार को ही दोनों पक्षों के वकीलों ने अपनी-अपनी दलीलें पूरी की हैं। इस दौरान दर्जनों लोगों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए जा चुके हैं।

 

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending