Zindademocracy

रायबरेली में योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना, बिजली का भेद-भाव करने का लगाया आरोप रायबरेली के हरचंदपुर में आयोजित एक जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, कोरोना काल में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बेहतरीन काम किया गया है.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीन चरण पुरे हो चुके है, आगे के चरणों में होने वाले चरणों के लिए पार्टियों का प्रचार जारी है। इसी क्रम में चौथे चरण में रायबरेली में चुनाव होने है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को रायबरेली में सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस 55 साल से राम मंदिर नहीं बना सकी. आज भाई-बहन हाथ में पट्टी बांधकर खुद को राम भक्त बताने का प्रयास कर रहे हैं। सपा के लोग कहते हैं कि वो भी राम मंदिर बना लेते. सपा के हाथ राम भक्तों के खून से सने रहते हैं, वो क्या राम मंदिर बनाएंगे. बहन जी तो बहुत व्यस्त रहती हैं उनके पास तो वक्त ही नहीं है. अब यूपी के लोग तय करें कि बुलेट ट्रेन चाहिए या पंचर साइकिल?

रायबरेली के हरचंदपुर में आयोजित एक जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, कोरोना काल में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बेहतरीन काम किया गया है. वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार हो रहा था, लेकिन आज साबित हो गया कि भारत की बनी वैक्सीन सबसे प्रभावी वैक्सीन है. किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया. सपा और कांग्रेस यही काम करती है. भाई-बहन कोरोना काल में गायब थे. उत्तर प्रदेश में नहीं दिखे. राजस्थान में फेसे यूपी के बच्चों के लिए प्रदेश सरकार ने 500 बसें भेजी थीं।

CM योगी ने की भाजपा प्रत्याशी की तारीफ-
योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी की तारीफ करते हुए कहा कि, कोरोना काल में दिनेश प्रताप सिंह और राकेश प्रताप सिंह ही आये होंगे. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केरल में ये लोग अमेठी को गाली देते हैं. कश्मीर पर भारत की नीति का किसी ने विरोध नहीं किया पर राहुल ने संसद में इसका विरोध किया. ऐसे नमूनों को सरकार चलाने का हक़ नहीं होना चाहिए।

समाजवादी पार्टी पर लगाए आरोप-
सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सरकार में बिजली में भेदभाव होता था. प्रदेश की 25 करोड़ जनता का विकास हो या बड़े बड़े प्रोजेक्ट ये भाजपा की सरकार कर रही है. डबल इंजन की सरकार है. मोदी और योगी जब एक साथ चलते हैं तो बुलेट ट्रेन चलती हैं. आपको बुलेट ट्रेन चाहिए या पंचर साइकिल. हम युवाओं की नौकरी में पारदर्शिता लाये हैं. युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन दिए जाएंगे. 10 मार्च के बाद दो करोड़ युवाओं को टैबलेट देंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending