Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: मिर्जापुर में मायावती का विपक्ष पर हमला, जातिवादी और गुंडों को संरक्षण देने वालों को सत्ता से रखे दूर सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि, इस चुनाव में बसपा ही सबसे मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है।

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सिर्फ दो चरण बचे है, जिसके लिए प्रचार का दौर जारी है, इस क्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती मिर्जापुर पहुंची, जहां उनहोंने जनसभा को संबोधित किया। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा, कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, भाजपा को भी सत्ता से दूर रखना है. भाजपा ब्राह्मण विरोधी है. उन्होने कहा कि, इन दलों से बचकर रहना है और बसपा को ही चुनना है।

सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि, इस चुनाव में बसपा ही सबसे मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। आप को वोट सिर्फ बहुजन समाजवादी पार्टी को देना है, ऐसा इसलिए क्योंकि यूपी में जातिवादी और गुंडों को संरक्षण देने वालों को सत्ता से दूर रखा जा सके।

मायावती ने काग्रेस पार्टी पर साधा निशाना-
उन्होंने कहा कि, काग्रेस पार्टी जबरजस्त जातिवादी पार्टी होने के साथ दलित पिछड़ा वर्ग विरोधी पार्टी है. काग्रेस ने भारत रत्न की उपाधि अंबेडकर को और काशीराम को नहीं दी थी. यही कांग्रेस पार्टी दलितों आदिवासियों और पिछड़ों से नाटक बाजी करती रहती है. सच्चाई यह है कि जब कांग्रेस सत्ता में होती है तो इन्हें दलित याद नहीं रहता. इसलिए ही बीएसपी बनाई गई ताकि दलितों को उनका हक दिलाया जा सके।

बीजेपी सरकार के कार्यों पर कसा तंज-
मायावती ने कहा कि इस चुनाव में सपा के साथ-साथ बीजेपी को भी सत्ता में लाने से दूर रखना है. यह जातिवादी रूढ़िवादी एजेंडे को लागू करने वाले हैं. बीजेपी सरकार में धर्म के नाम पर नफरत फैलाई गई. लोगों को आपस में बांटने का काम किया गया. पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को ताक पर रख दिया गया. इससे प्रदेश में अपराध भी बढ़े हैं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending