Zindademocracy

उन्नाव : BJP नेता ने ट्रैफिक हवलदार के साथ की बदसलूकी, फुट-फुट कर रोया सिपाही, देखें वीडियो समाजवादी पार्टी ने BJP सरकार पर साधा निशाना !

उत्तर प्रदेश | पुलिस प्रशासन से ट्रस्ट होकर जनता को रोते हुए तो आपने कई बार देखा होगा , मगर हाल ही में उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक ट्रैफिक हवलदार फुट फुट कर रोता हुआ दिखाई दे रहा है। आस पास कई लोग पंचायत लगाए बैठे हुए हैं और उसे रोता हुआ दकलह रहे हैं, जहां वो खड़े होकर फुट फुट कर रो रहा है और अपनी आपबीती सुना रहा है।

यहां देखिए वीडियो,

दरअसल, मामला ये है कि उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर तिराहे से एक सफेद रंग की गाड़ी गुजर रही थी, जो एक बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की बताई जा रही है। जिसकी फ़ोटो ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने खींच लिया और रोकने की कोशिश की। इस पर गाड़ी में बैठे लोग आग बबूला हो गए और बीच सड़क ट्रैफिक सिपाही को कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है ? चालान कर मैं तुझे चल कोतवाली में बंद कराता हूं, नहीं तो डीएम से बात करता हूं। वहीं सत्ता के नशे में चूर नेता जी पूरा मामला लेकर कोतवाली पहुंच गए। ट्रैफिक सिपाही कई नेताओं की कुर्सी के सामने खड़ा रहा।

समाजवादी पार्टी ने BJP सरकार पर साधा निशाना !
समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट पर वीडियो के साथ लिखा गया ”बीच सड़क पर भीड़ के बीच अपनी इज्जत और वर्दी की इज्जत गंवा चुका ये पुलिसवाला थाने में फूट-फूट कर रोने लगा। योगी जी! आपका बुलडोजर इन गुंडे, मवाली, लफंगे और दबंग भाजपाइयों पर कब चलेगा, जो आपके राज में कानून को जूते की नोक पर ठोकर मारते आवारा सांड की भांति सत्ता के नशे में चल रहे हैं।”

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending