Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: अखिलेश यादव ने चित्रकूट में योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-‘डबल इंजन सरकार में सिर्फ डबल हुई मंहगाई और भष्ट्राचार’ चौथे चरण में चित्रकूट भी शाामिल है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीन चरणों में 107 सीटों पर मतदान हो चुके है, इसके बाद अब चौथे चरण के लिए सभी पार्टियां चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई है। चौथे चरण में चित्रकूट भी शाामिल है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को चित्रकूट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी सरकार सिर्फ जनता को सपने दिखाने का काम करती है।

अखिलेश ने कहा कि, चौथे चरण के चुनाव के बाद सपा का दोहरा शतक लगते ही बीजेपी की भाप निकल जाएगी. गर्मी निकालने वालों की गर्मी निकल रही है। उन्होंने कहा कि, इस बार चित्रकूट को बुंदेलखंड की बेल्ट से अलग करके चौथे चरण में चुनाव देने का मौका दिया गया है. ऐसे में यहां की जनता बीजेपी के बूथों पर भूत नचवाने का काम करेगी।

डबल इंजन की सरकार में डबल हुई मंहगाई और भष्ट्राचार: अखिलेश
अखिलेश ने कहा कि, इस डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो मंहगाई और भष्ट्राचार है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी की बिजली गुल होने वाली है. इनके बड़े-बड़े नेताओं को पता ही नहीं कि जनता के मन में इनके खिलाफ 440 वॉल्ट का करंट चल रहा है. और इस बार ये करंट इनको लगने वाला है।

चित्रकूट की जनता निकाल देगी गर्मी: अखिलेश
उन्होंने कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री जहां जा रहे हैं कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे, लेकिन चित्रकूट में तो अभी से गर्मी है. चित्रकूट के बुजुर्ग, किसान नौजवान माताएं बहनें जब वोट डालेंगे तब उस समय गर्मी निकालने वाले हैं उनकी भाप निकाल देंगे. बड़े बड़े भाषण दे रहे हैं, उनके छोटे नेता छोटा, बड़े नेता बड़ा और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं। अब तो इन्हें अपना नाम बदलकर कहना चाहिये भारतीय झूठी पार्टी, ये मैं इसलिए कह रहा हूं कि 2017 के चुनाव में इन्होंने कहा था कि सभी किसानों की आय दोगुनी कर देंगे. ये सरकार आपकी फसल की भी कीमत नहीं दे पाई और किसानों को खाद डीएपी भी नहीं मिली।

पेट्रोल-डीजल के दामों पर भी सरकार को घेरा-
ये वही भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं जो कहते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, और अब बताओ डीजल-पेट्रोल की कीमत कहां पहुंचा दी है. आज उसकी गाड़ी नहीं चल पा रही है, मोटरसाइकिल नहीं चल पा रही है. सौ से पार हो गया पेट्रोल है और अगर सरकार में ये वापस आए तो पेट्रोल आपको दो सौ रुपये लीटर मिलेगा।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending