Zindademocracy

चंद्रा प्रेमियर लीग का फाइनल मैच संपन्न, सीएम राइजर ने जीता मुक़ाबला फाइनल मैच के मुख्य अतिथि - के न्युज के प्रधान संपादक दुर्गेंन्द्र सिंह चौहान , बीपीएमजी कालेज के प्रबंधक कृष्ण दत्त द्विवेदी, महेंद्र वर्मा, एव अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कानपूर, उत्तर प्रदेश | चंद्रा प्रीमियर लीग में आज फाइनल मैच मे बीपीएमजी ब्लास्टर और सीएम राइजर के बीच मैच खेला गया , बीपीएमजी ब्लास्टर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सीएम राइजर्स ने 40 ओवर में सात विकेट खोकर 224 रन का स्कोर खड़ा किया। बीपीएमजी ब्लास्टर की तरफ से राघव ने 73 रन , अभीषेक ने 53और नवीन ने 52रनो का योगदान दिया।सीएम राइजर टीम के अनुभव नामदेव और रितेश यादव ने बीपीएमजी ब्लास्टर के 3-3 बल्लेबाजों को आउट किया।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएम राइजर की टीम 37 ओवरों में 4 विकेट खोकर 226 रन ही बना 6 विकेट से मैच को जीत लिया, सीएम राइजर की तरफ से अनुज सिंह ने शानदार 110 रनो की पारी खेली ,बीपीएमजी ब्लास्टर की तरफ से प्रशांत ,रिषभ, अंकित ने एक एक विकेट लिया, इस प्रकार बीपीएमजी ब्लास्टर ने मैच को 6 विकेट से जीत कर सीपीएल सीजन फस्ट का विजेता बन गई आज के मैच के मैन ऑफ द मैच शतक वीर अनुज सिह बने!

 

संक्षिप्त विवरण
बीपीएमजी ब्लास्टरके राघव 73 रन और अभीषेक ने 53 रन,नवीन ने 52 रन, सीएम राइजर के अनुभव नामदेव, रितेश यादव,3-3 विकेट
दुसरी इनिंग -सीएम राइजर की तरफ से अनुज सिंह ने 110 रन, प्रियांशु रावत 39 रन ,बीपीएमजी ब्लास्टरके प्रशांत , रिषभ, अंकित, संचित 1-1 विकेट
फाइनल मैच के मुख्य अतिथि – के न्युज के प्रधान संपादक दुर्गेंन्द्र सिंह चौहान , बीपीएमजी कालेज के प्रबंधक कृष्ण दत्त द्विवेदी, महेंद्र वर्मा, एव अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending