Zindademocracy

खेत पर गए युवक की गोली मारकर हत्या: खेत से कुछ दूर पगडंडी पर मिला शव कातिलों ने उसके सीने में गोली मारने के साथ ही सिर पर भी धारदार हथियार से प्रहार किए।

बदायूं! उघैती थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली को गए युवक की बुधवार रात हत्या कर दी गई। कातिलों ने उसके सीने में गोली मारने के साथ ही सिर पर भी धारदार हथियार से प्रहार किए। आधी रात को पहुंची पुलिस ने आसपास इलाके में कांबिंग भी की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं फिलहाल परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। जिम्मेदारों का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।
वारदात गांव रियोनाई में हुई। यहां रहने वाले धर्मपाल का बेटा मनोहरपाल (30) बुधवार रात अपना खेत रखाने गया था। देर रात तकरीबन साढ़े 11 बजे कुछ लोग पहुंचे और मनोहरपाल को घेर लिया। परिजनों के मुताबिक मनोहर ने उन्हें कॉल करके इसकी जानकारी भी दी कि कुछ लोग मारपीट करके साथ ले जा रहे हैं। जबकि इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

बताया जाता है कि 10 मिनट बाद पुन: मनोहर का मोबाइल ऑन हुआ और उसने अपने बहनोई को कॉल करके कहा कि खेत पर आ जाओ, वरना ये लोग उसे मार देंगे। बहनोई ने परिजनों को बताया और परिजन कुछ देर बाद खेत पर पहुंचे लेकिन वहां मनोहर नहीं था।

परिवार वाले अंधेरे में मनोहर को तलाशते रहे लेकिन अंधेरे के कारण शव नहीं मिला। पुलिस को सूचना दी तो पुलिस भी हताश होकर लौट गई। जबकि दिन निकलने पर खेत से तकरीबन ढाई सौ मीटर दूर उसका शव पगडंडी पर मिला। सीने व सिर पर निशान थे और खून बह रहा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची और आसपास इलाके में तलाशी ली लेकिन कोई नहीं मिला।

परिजन अब पूरी तरह खामोशी साधे हुए हैं। बस इतना कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। अब मनोहर को किसने और क्यों मारा, इस सवाल का जवाब परिवार वाले नहीं दे पा रहे हैं। जबकि पुलिस भी अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।
बताया जाता है कि उसका मोबाइल सेट भी कातिल अपने साथ ले गए हैं। कुल मिलाकर अब पुलिस केवल कॉल डिटेल के आधार पर घटना की वजह खंगालने में लगी है। जबकि गांव वालों से भी पूछताछ की जा रही है। खेतों पर सो रहे अन्य किसानों से भी पूछा गया कि फायर की आवाज किसने सुनी।

बता दें मृतक मनोहर के परिवार में पत्नी सुमन के अलावा छह साल की बेटी शीतल और तीन वर्षीय बेटा शिवा हैं। वह खेती किसानी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। जबकि बुधवार रात उसकी हत्या कर दी गई।
एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि परिजन फिलहाल कुछ भी नहीं बता रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending