Zindademocracy

पढ़िए कैसे चुनाव का परिणाम आने के पहले ही मुख्यमंत्री बने अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, वो उनके छोटे भाई की शादी का कार्ड है।

उत्तर प्रदेश | सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर आने वाली 10 तारीख पर टिकी हुई हैं। मगर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मतगणना का रिजल्ट आने से पहले ही अखिलेश के मुक्यमंत्री बनने का दावा स्पष्ट कर दिया है।

ईसिस बीच मुजफ्फरनगर जनपद से एक ताज़ा मामला सामने आया है जहाँ एक शादी के निमंत्रण पत्र पर न सिर्फ अखिलेश यादव का फोटो लगाई गयी है बल्कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की फोटो लगाकर ये दर्शाया जा रहा है कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन चुके हैं और केवल शपथ लेना बाकी है।

सोशल मीडिया पर एक शादी का एक कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ साथ समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव का फोटो लगी है। जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव शमशेर मलिक के छोटे भाई अमजद मलिक के शादी 21 मार्च को होनी है, जिसके लिए अभी से शमशेर मलिक द्वारा शादी के कार्ड छपवाए गए हैं।

कार्ड पर समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ-साथ रामगोपाल यादव के फोटो लगाए गए हैं।

समाजवादी पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, वो उनके छोटे भाई की शादी का कार्ड है।

उन्होंने बताया – “21 मार्च की रात मेरे छोटे भाई की शादी है. उसका पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताजी मुलायम सिंह यादव, और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की तस्वीर छपी हुई है. इसी वजह से यह शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि कई और अन्य राज्यों में इस कार्ड को लोग पसंद कर रहे हैं.”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending