Zindademocracy

Pro Kabaddi League 2021: तमिल थलाइवाज और यू मुंबा का मैच टाई, जयपुर ने UP योद्धा को दी पटखनी

पूर्व चैंपियन यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन में सोमवार को तमिल थलाइवाज के खिलाफ 30-30 से टाई खेला। वहीं, दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धा को 32-29 से ह​रा दिया। जयपुर की तरफ से युवा रेडर अर्जुन देशवाल ने 11 अंक जबकि कप्तान दीपक निवास हुड्डा ने नौ प्वाइंट्स लिए।

दिन का पहला मैच काफी रोमांचक रहा। यू मुंबा के रेडर अजित ने मैच में 15 अंक बनाए, जिससे लंबे समय तक पिछड़ने के बावजूद उनकी टीम मैच टाई कराने में सफल रही। थलाइवाज अंतिम क्षणों की गलती से पिछड़ गया था, लेकिन आखिर में वह इस सत्र में दूसरी बार मैच टाई करा गया। दोनों टीमों का यह तीसरा मैच था। इससे पहले, यू मुंबा को एक मैच में हार और एक में जीत मिली थी जबकि थलाइवाज का पहला मुकाबला टाई रहा था। दूसरे मुकाबले में उसे हालांकि हार मिली थी।

अभिषेक सिंह ने मुंबा के लिए पहले ही रेड में अंक लिया लेकिन थलाइवाज के डिफेंस ने बेहतरीन खेल दिखाया और मुंबई को आलआउट करके 10-2 की बढ़त बना दी। इसके बाद भी थलाइवाज ने बढ़त मजबूत करनी जारी रखी लेकिन अजित कुमार ने उन पर दबाव बनाया। उन्होंने सुपर रेड से चार अंक बनाए और मुंबई ने जल्द ही थलाइवाज को आलआउट करके अंतर कम कर दिया। 

हाफ टाइम तक थलाइवाज 17-14 से बढ़त पर था। थलाइवाज ने इसके बाद भी आक्रामक रवैया बनाए रखा। उसकी तरफ से भवानी राजपूत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आखिरी क्षणों में मुकाबला काफी रोमांचक बन गया था। मुंबई एक समय एक अंक की बढ़त पर था लेकिन थलाइवाज ने आखिर में अंक बनाकर मैच टाई करा दिया।

Source

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending