Zindademocracy

कानपुर 8 साल के बच्चे ने संभाली यातायात व्यवस्था एसीपी कर्नलगंज से पुलिस भर्ती की इच्छा जाहिर की थी वीआईपी रोड पर 2 घंटे तक संभाला यातायात कोहना इलाके में रहने वाला 8 बर्षीय उत्सव नाम का लड़का चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों को बड़े गौर से देख रहा था।

कानपूर, उत्तर प्रदेश | कानपुर के वीआईपी रोड पर आठ साल के बच्चे ने यातायात की बागडोर संभाली,, पुलिस भर्ती की इच्छा जाहिर करते हुए बच्चें ने एसीपी कर्नलगंज से यातायात नियम सीखने की बात कही थी,,,,जिसके बाद 2 घंटे तक बच्चे ने पुलिसकर्मियों के साथ चौराहे की ट्रैफिक व्यवस्था को संभाला

कोहना इलाके में रहने वाला 8 बर्षीय उत्सव नाम का लड़का चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों को बड़े गौर से देख रहा था। इस दौरान एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडे की बच्चे पर नजर पड़ी जानकारी करने पर बच्चें से एसीपी को पुलिस भर्ती इच्छा जाहिर की वही वीआईपी रोड पर एसीपी कर्नलगंज और पुलिसकर्मियों के साथ बच्चे ने 2 घंटे तक यातायात व्यवस्था संभालते हुए नियमों को भी समझा इस दौरान आम लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने को लेकर जागरूक भी किया। एसीपी ने बताया कि बच्चे को कानून के प्रति इतना सजग देख। यह कराया गया और इससे आम जनता को भी यह संदेश दिया कि यातायात आरक्षण का सहयोग करें ताकि शहर में जाम की स्थिति ना हो सके और सुगम यातायात चल सकें ।

Byte- त्रिपुरारी पांडेय (एसीपी कर्नलगंज)

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending