Zindademocracy

इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ ब्लॉक तो वहां काम करने वाले लोगों के साथ करना पड़ा SEX, ONLYFANS MODEL का दावा उनके उस दोस्त से उन्हें पता चला था कि रिव्यू प्रोसेस कैसा होता है और कौन सा डिपार्टमेंट क्या काम करता है।

नई दिल्ली | अगर एक बार आपका इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक हो जाए तो उसे वापिस पाने के लिए भट पापड़ बेलने पड़ते हैं। इसको मेल करो उसको मेल करो उसके बाद भी मामला रिव्यु के लिए जाता है। मतलब प्रोसेस भट लम्बा है।

मगर हाल ही में ONLYFANS की एक MODEL के साथ जब ऐसा हुआ तो उसने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पाने का एक शॉर्टकट तरीका निकाल लिया। उन्होंने एक पॉडकास्ट शो में बताया कि अपना इंस्टाग्राम अकाउंट वापस पाने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम में काम करने वाले कुछ लोगों के साथ सेक्स किया।

किटी लिक्सो नाम की इस मॉडल ने बताया – “मेरा इंस्टाग्राम तीन-चार बार ब्लॉक किया जा चुका है। पहली बार जब मेरा इंस्टाग्राम बंद हुआ तो मैं अपने उस दोस्त के साथ सोने लगी जो इंस्टाग्राम में काम करता था। ताकि वो मेरा अकाउंट वापस दिलवा सके। उसने दिलवाया भी।”

किटी ने बताया कि उनके उस दोस्त से उन्हें पता चला था कि रिव्यू प्रोसेस कैसा होता है और कौन सा डिपार्टमेंट क्या काम करता है। किटी को पता चला कि अकाउंट बंद होने पर इंटेग्रिटी डिपार्टमेंट रिव्यू करता है। किटी ने बताया कि अगली बार जब उनका अकाउंट इंस्टाग्राम ने बंद किया तो उन्होंने अपने उस दोस्त के लिंक्ड इन पर इंस्टाग्राम से जुड़े सारे कनेक्शन चेक किए। फिर उन लोगों को खोजा जो इंस्टाग्राम के इंटेग्रिटी डिपार्टमेंट में काम करते हैं और सबको मैसेज किया कि उनका अकाउंट लौटा दें। हालांकि, किसी ने उनका मैसेज देखा नहीं।

किटी यहां पर रुकी नहीं, उन्होंने उन लोगों को इंस्टाग्राम पर खोजा।

उन्होंने आगे बताया – “फिर मैंने अपने बैकअप अकाउंट से सबको इंस्टाग्राम पर स्टॉक किया और सबको कॉन्टैक्ट किया। मुझे एक दो लोग मिले, लॉस एंजेलिस में एशियन कम्युनिटी बहुत छोटी है। तो मैं उनसे मिली, दो लोगों के साथ मैंने सेक्स किया, और ऐसे दो-तीन बार मुझे मेरा अकाउंट वापस मिला।”

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending