Zindademocracy

अर्जुन-मलाइका ने एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर, लगाई सभी ‘Breakup Rumours’ पर रोक

नई दिल्ली | अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार को मलाइका अरोड़ा के साथ अपने ब्रेकअप की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अर्जुन ने मलाइका के साथ एक मिरर सेल्फी पोस्ट की।

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के सामने खड़ी थीं। उसने एक क्रॉप्ड सफेद टी-शर्ट, गहरे रंग की पतलून, धूप का चश्मा चुना और अपने बालों को ढीला रखा। अर्जुन ने सफेद टी-शर्ट, हुडी और ट्रैक पैंट पहनी हुई थी।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिख – “अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। धन्य रखें। शुभकामनाएं। आप सभी को प्यार।” पोस्ट, पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, मलाइका ने एक लाल दिल वाला इमोजी गिराया। तारा सुतारिया ने लिखा, “हां! आप लोग।” भूमि पेडनेकर, अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए।

पिछले महीने दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने और मलाइका ने स्विमवियर पहने एक थ्रोबैक फोटो खिंचवाई। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “जैसा कि 2021 को धूल जमती है (स्पष्ट रूप से वायरस ऐसा कुछ करने से इंकार कर देता है) हम बस आप सभी को एक खुश और बहुत आगे 2022 की कामना करना चाहते हैं !!!”

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर वही तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था, “आई मिस यू मिस्टर पाउटी @arjunkapoor (पीएस – माई पाउट इज बेटर देन योर)… हैप्पी न्यू ईयर।”

नए साल की पूर्व संध्या से पहले, मलाइका ने इंस्टाग्राम रील्स पर 2021 के विभिन्न महीनों की यादों से भरा एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उनके टीकाकरण की तस्वीर, अर्जुन के साथ एक तस्वीर और कसरत सत्र और छुट्टियों से चित्र शामिल थे। मलाइका ने एक तस्वीर भी शामिल की जिसमें वह खाने से भरी कटोरी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

अर्जुन और मलाइका लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, उन्होंने अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिशियल कर दिया।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending