Zindademocracy

इस्लामनगर में लगे उर्स के नाम पर अब सजने लगी अश्लील डांस की महफिल, वीडियो वायरल अफसरों ने जिले में किसी भी कार्यक्रम में अश्लील डांस रोकने का निर्देश दिए हैं लेकिन इस्लामनगर पुलिस निर्देशों को दरकिनार कर रही हैं।

उत्तर प्रदेश | बदायूं के इस्लामनगर में लगे उर्स के नाम पर अब वहां अश्लील डांस की महफिल सजने लगी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अफसरों ने जिले में किसी भी कार्यक्रम में अश्लील डांस रोकने का निर्देश दिए हैं लेकिन इस्लामनगर पुलिस निर्देशों को दरकिनार कर रही हैं।

 

इस्लामनगर में तकरीबन एक पखवाड़ा पहले उर्स का आयोजन हुआ है जो कि एक धार्मिक कार्यक्रम हैं । लेकिन अब यहां अश्लीलता को बढ़ावा देने वाला डांस शुरू हो चुका है।कस्बा इस्लामनगर में लगे उर्स मेले में बार बालाओं के अश्लील ठुमके और उन ठुमकों पर नोट लुटाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामाला इस्लामनगर कस्बे का हैं जहां उर्स के नाम पर लगे मेले में बार-बालाएं जमकर अश्लील ठुमके लगा रही है। फिलहाल देर रात तक चलने वाले इस अश्लील डांस को देखकर पुलिस के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

 

सूत्रों के मुताबिक उर्स मेले में चलने वाला अश्लील डांस देर रात तक चलता है। जिसकी जनकारी इस्लामनगर पुलिस भलीभांति हैं है ।लेकिन उच्चाधिकारियों के आदेश को इस्लामनगर पुलिस ताक पर रखकर अश्लील डांस करने वालों आयोजकों को खुलेआम छूट दे रही है।

 

बदायूं से इंतज़ार हुसैन की रिपोर्ट 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending