Zindademocracy

किसान यूनियन व ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर लेखपाल पर लगाया आरोप:

उत्तर प्रदेश | सहसवान बदायूं भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष विजेंद्र सिंह यादव व जिला सचिव अजयवीर सिंह के नेतृत्व में गांव आरिफ पुर भगता नगला के ग्रामीणों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर लेखपाल पर लगाए आरोप!

ज्ञापन में कहा गया कि गांव में खेतों पर आने जाने हेतु चक मार्ग तालाब के उत्तरी ओर है गांव आरिफपुर भक्ता नगला मैं लेखपाल द्वारा शिकायतकर्ताओ पर 122 बी धारा का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी है! तालाब की सही निष्पक्ष पैमाइश कराई जाए चक मार्ग से होकर ग्रामवासी अपने खेतों पर आते जाते हैं इस संबंध में 24 फरवरी को भी प्रार्थना पत्र देकर चक मार्ग खुलवाने हेतु मांग कर चुके हैं!

लेकिन लेखपाल शिकायतकर्ताओ उल्टी धमकी दे रहे हैं लेखपाल द्वारा कब्जेदारो से सांठगांठ किए हुए हैं जिससे उक्त लेखपाल सही तरह से पैमाइश नहीं कर रहे हैं और खानापूर्ति कर रहे हैं!

ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा है कि लेखपाल द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है कि दोबारा चक मार्ग के बाबत कोई शिकायत की तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए मांग की है कि उक्त चक मार्ग तालाब की निष्पक्ष जांच कराई जाए!

ज्ञापन देने वालों में भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष विजेंद्र सिंह यादव अजयवीर सिंह यादव यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष राजवीर मिश्रा रोशन सिंह आराम सिंह सत्यपाल सहसवीर यशवीर वीरेंद्र सिंह श्रीपाल दुर्गेश कोमिल इंद्रपाल आदि मौजूद रहे

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending