Zindademocracy

Elon Musk ने किये एक के बाद एक ट्वीट, Twitter को मज़ेदार बनाने से लेकर McDonalds खरीदने की बात कही एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था - आइए ट्विटर को ज्यादा मजेदार बनाएं !

नई दिल्ली | सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के बाद दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार टेस्ला के सीईओ एलन मस्क पूरे मस्ती के मूड में हैं. कभी ट्विटर पर मीम शेयर करते हैं तो कभी कोकीन मिलाने के लिए कोका कोला कंपनी को खरीदने की बात कहते हैं.

अब कोका कोला के बाद एलन ने बर्गर बेचने वाली मशहूर कंपनी McDonald’s को खरीदने को लेकर एक ट्विट किया है. एलन ने अपने नाम वाला एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि मैं अब McDonald’s खरीदने जा रहा हूं, और उसके सारे आइसक्रीम मशीन ठीक करूंगा. हालांकि मस्क ने खुद ही लिखा है कि सुनो, मैं चमत्कार नहीं कर सकता.

बता दें कि इससे ठीक पहले एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था – आइए ट्विटर को ज्यादा मजेदार बनाएं !

ट्विटर खरीदने के बाद Elon Musk ने गुरुवार को कहा था कि अब वो कोका कोला खरीदने जा रहे हैं, ताकि उसमें कोकीन डाल सके।

44 बिलियन डॉलर में खरीदा ट्विटर
Elon Musk ने अभी हाल ही में Twitter को 44 बिलियन डॉलर में टेकओवर कर लिया है. एलन ने ट्विटर को खरीदने के बाद कहा था, फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए काफी जरूरी है. साथ ही एलन ट्विटर पर एडिट बटन फीचर लाने की बात भी कर चुके हैं. इसके अलावा अभी हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज को लेकर कहा था कि ट्विटर में भी सिग्नल एप्लीकेशन की तरह एंड टू एंड एन्क्रिप्शन होना चाहिए. ताकि कोई भी आपके मैसेज की जासूसी या हैक न कर सके.

बता दें कि एलन मस्क ने 31 जनवरी 2022 को चुपचाप ट्विटर के शेयर खरीदने शुरू किए थे और फिर 14 मार्च तक एलन मस्क के पास ट्विटर की 5% से अधिक हिस्सेदारी थी.

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending