Zindademocracy

ELON MUSK ने ट्वीट कर दी जानकारी, TWITTER DEAL पर फ़िलहाल लगी रोक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20% गिर गए हैं।

नई दिल्ली | दुनिया के सबसे अमीर इंसान और TESLA के प्रमुख ELON MUSK ने हाल ही में एक ट्वीट कर जानकारी दी कि नकी 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर को खरीदने वाली डील को अस्थाई रूप से रोक दिया गया है।

मस्क ने एक ट्वीट में कहा है – “ट्विटर के साथ डील को अस्थायी रूप से होल्ड पर रखा गया है क्योंकि ये डिटेल्स सामने आये हैं कि स्पैम / फेक अकाउंट वास्तव में कुल यूजर्स के 5% से भी कम का प्रतिनिधित्व करते हैं।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20% गिर गए हैं। Elon Musk के इस बयान पर अभी ट्विटर ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया है।

गौरतलब है कि ट्विटर ने इस महीने की शुरुआत में यह अनुमान लगाया था कि पहली तिमाही के दौरान कंपनी के मॉनीटाइजेशन योग्य डेली एक्टिव यूजर्स में फेक या स्पैम अकाउंट की संख्या 5% से भी कम है।

ट्विटर का कहना है Elon Musk के साथ डील पूरी होने तक उसे कई जोखिमों का सामना करना पड़ा जिसमे से एक दिक्कत ये भी है कि विज्ञापन देने वाले ट्विटर पर खर्च करना जारी रखेंगे या नहीं।

बताते चलें कि, ELON MUSK ने कई जगह कहा है कि ट्विटर खरीदने के बाद उनकी प्राथमिकताओं में से Twitter से “स्पैम बॉट्स” को हटाना होगा।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending