Zindademocracy

संपत्ति विवाद के चलते बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, दोस्तों ने की मदद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

मध्य प्रदेश | मध्य प्रदेश के रायसेन से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपने बाप के सर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के पीछे की वजह संपत्ति विवाद बताई जा रही है।
पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। आरोपी बेटे और हत्या में उसकी मदद करने वाले दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि ओबेदुल्लगंज थाना इलाके के हाजली गांव के रहने वाले शंकर लाल गौर की मौत 13 फरवरी को संदिग्ध हालात में हुई थी। जब घटना की छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि संपत्ति के विवाद में आरोपी के बड़े बेटे ने अपने दो दोस्तो के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी। पुलिस ने इस हत्या के मामले में आरोपी बेटे सहित उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे खुला हत्या का राज –
इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने एफएसएल टीम सहित डॉग स्कॉड की मदद ली। पुछताछ के दौरान मृतक के बेटे पर कुछ शक हुआ। फिर से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि वो कर्ज से बेहद परेशान था। पिता के द्वारा पैसे न दिए जाने के कारण उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। पुलिस ने आरोपी हरिओम गौर, मानसिंह इवने, अमित लोवंशी को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि 13 फरवरी की सुबह हाजली गांव में शंकर लाल गौर की खून से लथपथ लाश मिली थी। मृतक के छोटे बेटे राजकुमार उर्फ राजू गौर ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की तो कई तथ्य सामने सामने आए। मुखबिर की सूचना के आधार पर संदेही मान सिंह इवने निवासी हाजली को लेकर पूछताछ की गई। तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending