Zindademocracy

उज्जैन के सांसद ने गडकरी के चैलेंज को किया स्वीकार, घटाया 15 किलो वजन, मांगे 15000 करोड़

मध्य प्रदेश | उज्जैन संसदीय सीट से भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं। असल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उसने कहा था कि अगर फिरोजिया निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए पैसे चाहते हैं तो उन्हें अपना वजन घटाना होगा। गडकरी ने उन्हें हर 1 KG वजन घटाने पर 1000 करोड़ का पैकेज दिया था। अब सांसद ने कुल 15 KG वजन घटा लेने का दावा किया है।

फरवरी में दी थी वजन काम करने की चुनौती
वजन कम करने की चुनौती इस साल फरवरी में तब शुरू हुई जब गडकरी ने उज्जैन के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए “फंड फॉर फ्लैब” का वादा किया था। जिसमें कुछ परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई थी।

घटाया 15 किलो वजन
पहली बार सांसद बने फिरोजिया ने न्यूज एजेंसी को बताया कि फरवरी में उनका वजन 127 किलोग्राम था। उन्होंने कहा, गडकरी ने मुझे फिट होने के लिए प्रेरित किया और फरवरी में यह घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि गडकरी मेरे द्वारा कम किए गए वजन के प्रति किलोग्राम पर विकास कार्यों के लिए 1,000 करोड़ रुपये आवंटित करेंगे। मैंने उनकी बात मानी और पिछले चार महीनों में 15 किलोग्राम वजन कम किया है।

15000 करोड़ की मांग करते हुए फिरोजिया ने कहा – “मैं एक फिटनेस चार्ट को ध्यान में रखते हुए वजन कम कर रहा हूं। जिसमें आहार योजना का पालन करना और शारीरिक व्यायाम, साइकिल चलाना और योग शामिल है। मैं पहले 127 किलोग्राम का था। अब मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए 15,000 करोड़ रुपये मांगने का हकदार हूं। जैसा कि मैंने 15 किलोग्राम वजन कम किया है।”

उन्होंने कहा कि वह अपना वजन कम करना जारी रखेंगे ताकि उनके लोकसभा क्षेत्र को विकास के लिए अधिक पैसा मिल सके। संयोग से फरवरी में अपने भाषण के दौरान, गडकरी ने अपने वजन घटाने के बारे में भी बात की थी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending