Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा-‘योगी आदित्‍यनाथ सीएम हैं, कम्‍प्रेसर थोड़े हैं, जो ठंडा कर देंगे.’ समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, बुलंदशहर की घटना और हाथरस की घटना सरकार की नाकामी को दर्शाती है.

उत्ते प्रदेश | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनाव से पहले ज़ुबानी जंग काफी तेज़ हो गयी थी। बयानबाज़ी की इस जंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘गर्मी उत्‍तर दूंगा…’ वाले बयान पर अखिलेश यादव ने जवाब दिया है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने बुलंदशहर में गठबंधन का प्रचार किया। यहां योगी आदित्यनाथ पर तंज कस्ते हुए अखिलेश यादव ने कहा, योगी आदित्‍यनाथ सीएम हैं, कम्‍प्रेसर थोड़े हैं, जो ठंडा कर देंगे.’

अखिलेश यादव ने कहा कि, जानें क्‍यों मुख्‍यमंत्री जी की भाषा ऐसी हो रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि असली में बीजेपी अपनी हार देखकर बौखला गई है। अखिलेश यादव ने बुलंदशहर में मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो यूपी में भर्तियां खोली जाएंगी. आज देश के किसान दुखी हैं कि इस बजट में भी उनके साथ धोखा हुआ. गरीब को महसूस ही नहीं हो रहा कि कोई बजट भी आया है. सरकार इसे अमृत बजट कह रही है, अगर ये अमृत बजट है तो इससे पहले सब जहर वाले बजट थे क्या?

समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, बुलंदशहर की घटना और हाथरस की घटना सरकार की नाकामी को दर्शाती है. वहां परिवार के लोगों को अपने ढंग से अपनी बेटी के अंतिम संस्‍कार तक का मौका नहीं दिया गया. बुलंदशहर की घटना के आरोपी भी अभी तक खुलेआम घूम रहे हैं. सरकार को इस बारे में जवाब देना चाहिए।

जयंत चौधरी ने भी साधा निशाना-
वहीं प्रेस कॉफ्रेन्‍स में राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि, सरकार ने मनरेगा का बजट भी काट दिया. बजट में वित्त मंत्री ने एक बार भी इस बात का उल्‍लेख नहीं किया. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो किसानों और कानून-व्यवस्था का ध्‍यान रखा जाएगा. जयंत चौधरी ने कहा कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ हमें जितनी धमकी देंगे। हम उतने ही मजबूत होंगे. हमारा मुद्दा युवाओं को रोजगार और किसानों की खुशहाली है. हमारी सरकार आने पर गर्मी नहीं भर्ती होगी. प्रदेश सरकार में अभी 11 लाख खाली पद हैं. हमारी सरकार आई तो ये सभी पद भरे जाएंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending