Zindademocracy

करहल में अमित शाह और मुलायम सिंह यादव आमने-सामने, अमित शाह बोले – ‘ UP से सपा होगी साफ़ ‘ यूपी में तीसरे चरण के चुनाव से पहले गुरुवार को करहल पर दो दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार किया

उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश चुनाव में मैनपुरी की करहल विधानसभा हॉट सीट बनी हुई है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव यहीं से चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी में तीसरे चरण के चुनाव से पहले गुरुवार को करहल पर दो दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार किया, जिसमें बीजेपी की तरफ से गृह मंत्री अमित शाह और सपा की तरफ से मुलायम सिंह यादव शामिल थे.

करहल सीट से बीजेपी उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल के लिए वोट मांगते हुए अमित शाह ने लोगों से कहा कि आप करहल में कमल खिला दीजिए, पूरे यूपी से सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. वहीं मुलायम ने सपा समर्थकों से कहा कि अपने अखिलेश भाई को जिताना जो यहां से उम्मीदवार है.

शाह ने अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना
करहल में अमित शाह ने कहा कि आप चाहते हैं कि मोदी के नेतृत्व में 300 से ज्यादा सीट के साथ भाजपा की सरकार बनें. इसके लिए 300 सीट का काम एक ही सीट से हो सकता है. इसके लिए करहल में कमल खिला दीजिए. सपा पर आगे हमले बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं टीवी पर देख रहा था, अखिलेश ने कहा था कि पर्चा डालने के बाद 10 मार्च को आऊंगा. छठे ही दिन मैदान में आ गए और इस कड़ी धूप में इतनी आयु वाले नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को भी मैदान में उतारना पड़ गया है. शाह बोले कि अगर आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा. यूपी में कमल जीतेगा.

करहल में शाह के निशाने पर मुख्य रूप से अखिलेश यादव ही थे. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में अखिलेश के परिवार से 45 लोगों को अलग-अलग पद मिले थे. शाह बोले कि सपा सिर्फ परिवार की ही सोचते हैं. पिछले दिनों बीजेपी उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हुए हमले का भी शाह ने जिक्र किया. वह बोले कि समाजवादी पार्टी वाले क्या समझते हैं कि ऐसा हमला करने से भाजपा के नेता डर जाएंगे?

मुलायम सिंह यादव ने करहल में क्या कहा
मुलायम बोले कि नौजवान आज बेरोजगार हैं, सपा की सरकार ने नौकरी का इंतजाम होगा. वहीं बिना रोजगार के कैसे घर चलेगा, इसका ध्यान रखा जायेगा. साथ ही व्यापारी को समझाया जाएगा कि वो किसान की फसल खरीदे. वह बोले कि किसान, नौजवान और व्यापारी मिलकर विकास का काम करें. मुलायम सिंह ने कहा कि अपने अखिलेश भाई को जि

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending