Zindademocracy

अखिलेश के विधानसभा क्षेत्र करहल पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- भाजपा राज में नहीं कोई बाहुबली, अगर कोई है तो वह सिर्फ बजरंगबली

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सम्भल की करहल विधानसभा क्षेत्र गुरुवार को पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह। गृहमंत्री अमित शाह ने वहाँ जनसभा को संबोधित किया। उनहोंने कहा, भाजपा के राज में उत्तर प्रदेश में अब कोई बाहुबली नहीं है अगर कोई है तो वह सिर्फ बजरंगबली है। उन्होंने कहा कि, भजपा सरकार में सारे माफिया और बाहुबली जेल में हैं। अगर सपा की सरकार आई तो जेल में बाहुबली सैफई में नाच गाना देखेंगे।

उन्होंने कहा कि, करहल से चुनाव लड़ रहे प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल केंद्र सरकार में कानून मंत्री हैं। अगर वह चाहते तो दिल्ली में अपने गाड़ी, बंगले में खुश रहते। लेकिन उत्तर प्रदेश को गुंडों और माफिया के हाथों से बचाने के लिए वह चुनाव लड़ने आए हैं। उन्होंने कहा कि पिछड़ों के नेता को जिताकर आपको गरीब, किसान और पिछड़ों की सरकार बनानी है।

अखिलेश पर साधा निशाना-
अखिलेश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, अखिलेश पहले कोविड वैक्सीन को मोदी वैक्सीन बताते थे, लेकिन बाद में खुद भी वैक्सीन लगवा ली। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं जैसे स्वच्छ भारत मिशन, सौभाग्य, उज्ज्वला, किसान सम्मान निधि को भी गिनाया। कोरोना काल में दो साल तक निशुल्क राशन मिलने की बात भी उन्होंने दोहराई।
उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार में कोई भी बाहुबली जनता को परेशान नहीं कर सकता है। आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे सभी बाहुबली जेल में हैं। लेकिन सपा की सरकार आते ही ये जेल से बाहर होंगे। उन्होंने उप्र तो आगामी पांच साल में देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था बनाने का वादा भी दोहराया। इससे पहले मैनपुरी में आयोजित जनसभा में भी उन्होंने जनता से ये वादा किया था।
याद किए महर्षि मार्कंडेय और महाराजा तेजसिंह

मयन ऋषि की तपोभूमि मैनपुरी पर आए अमित शाह ने गुरुवार को जनसभा की शुरुआत महर्षि मार्कंडेय को नमन करते हुए की। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में मैनपुरी के महाराजा तेजसिंह सिंह के योगदान को भी याद किया। कहा महाराजा तेजसिंह ने अंग्रेजो को भागने पर मजबूर कर दिया था।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending