Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: महाराजगंज में पीएम मोदी का सपा, कोंग्रस पर वार, कहा- घोर परिवारवादियों से रहना होगा सावधान पीएम मोदी ने कहा कि, भारत में बनी जिस कोरोना वैक्सीन पर हर हिंदुस्तानी को गर्व होना चाहिए था उस वैक्सीन के खिलाफ इन परिवारवादियों ने देश के गरीबों को भड़काने की कोशिश की.

उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छटवें और सातवें चरण के लिए प्रचार का दौर जारी है, इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराजगंज में जनसभा को संबोधित किय़ा। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि, खेती से लेकर मिलिट्री तक, समंदर से लेकर स्पेस तक भारत को हर क्षेत्र में शक्तिशाली बनना है. इसलिए देश के इतने बड़े राज्य के रूप में उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सबसे बड़ी है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि, ये घोर परिवारवादी लोग कभी भी भारत को समर्थ और यूपी को सशक्त नहीं बना सकते. इस कोरोना काल में आप लोगों ने देखा है कि कैसे इन लोगों ने भारत के आत्मविश्वास को चोट पहुंचाने की कोई कोशिश नहीं छोड़ी।

घोर परिवारवादियों से सावधान रहना है- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि, मैं आज आप सबसे यही कहने आया हूं कि आपको इन घोर परिवारवादियों से सावधान रहना है. जिन जिलों को इन घोर परिवारवादियों ने जितना पीछे धकेला, उनके विकास के लिए हम उतनी ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं।

आज नेपाल बॉर्डर पर सड़कों का जाल बिछ रहा है- मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि, उन्होंने जो नहीं किया हम वो भी कर रहे हैं। महाराजगंज इसका भी एक उदाहरण है. आज नेपाल बॉर्डर पर सड़कों का जाल बिछ रहा है. मुख्य सड़कें 4 लेन एवं हाइवे में बदली जा रही हैं. कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनने के बाद अब यहां पर्यटकों की संख्या भी बढ़ेगी।

कोरोना वैक्सीन का भी किया जीक्र-
पीएम मोदी ने कहा कि, भारत में बनी जिस कोरोना वैक्सीन पर हर हिंदुस्तानी को गर्व होना चाहिए था उस वैक्सीन के खिलाफ इन परिवारवादियों ने देश के गरीबों को भड़काने की कोशिश की. दुनिया के बड़े-बड़े देश भी आज वैक्सीन लगाने में भारत से काफी पीछे हैं. आज हमारा भारत अपने नागरिकों को पौने 200 करोड़ वैक्सीन डोज़ मुफ्त में लगा चुका है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending