Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: बांदा में AIMIM चीफ असुद्दीन ओवैसी ने की मुस्लमानों से अपील, कहा-“गुलामी छोड़ अपना नेता चुनो” उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चोथे चरण के मतदान के लिए प्रचार जारी है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चोथे चरण के मतदान के लिए प्रचार जारी है। इसी क्रम AIMIM के प्रमुख और सांसद असुद्दीन ओवैसी ने बांदा विधानसभा में भागीदारी मोर्चा के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने के लिए पहुंचे। उनके साथ जनाधिकारी पार्टी प्रमुख बाबू सिंह कुशवाहा बांदा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान ओवैसी ने मुस्लिम वोटरों से कहा कि, क्या कभी तुमने अपना नेता बनाया क्या तुमने कभी अपनी पार्टी को वोट दिया मैं तुमसे कहता हूं अब गुलामी छोड़ो. इस दौरान ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला।

ओवैसी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी ने जो बुंदेलखंड के बांदा को अर्जुन बांध परियोजना से पानी देने की बात कही है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस बांध से बांदा को एक बूंद पानी नहीं मिलेगा. बांदा के लोग प्यासे मर जाएंगे. ओवैसी ने कहा कि जो कहते हैं टोटी से नल खोलेंगे तो पानी मिलेगा यह बांदा में संभव नहीं है. ओवैसी ने साथ ही मुसलमान वोटरों से अपील भी की है।

ओवैसी ने कहा कि अब मैं मुसलमानों से आवाहन करूंगा कि तुम लोग कब तक सपा, बसपा, भाजपा की फुटबॉल बने रहोगे, कभी सपा तुम्हें लात मारती है तो भाजपा के पाले में जाते हो, कभी भाजपा तुम्हें लात मारती है तो सपा के पाले में जाते हो या कांग्रेस के पाले में जाते हो लेकिन क्या कभी तुमने अपना नेता बनाया क्या तुमने कभी अपनी पार्टी को वोट दिया मैं तुमसे कहता हूं अब गुलामी छोड़ो।
आने वाली नस्लें हमसे पूछेंगी कि हमें हमारा हक क्यों नहीं मिला?

एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारत के संविधान में इस चीज की व्यवस्था है कि हम स्वतंत्र होकर अपने अधिकारों के लिए लड़ सकते हैं अल्पसंख्यक लड़ सकते हैं, यह मत सोचो कि ऐसा करने पर यह हो जाएगा, आगे आने वाली नस्लें हमसे तुमसे पूछेंगे, दादा से पूछेंगे कि हमें हमारा हक क्यों नहीं मिला, क्या हमारा अधिकार नहीं है हमें नौकरी क्यों नहीं दी जाती क्या हमारा अधिकार नहीं है हम इस देश में रहते हैं हम इस देश में सांस लेते हैं इस देश के लिए कार्य करते हैं.

क्या बुलडोजर चलाने से नौकरियां मिल जाएंगी
असुद्दीन ओवैसी ने भागीदारी जनमोर्चा पार्टी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जिताना होगा वोट देकर विधायक बनाकर विधानसभा में भेजना होगा जिससे हमारा विधायक अपनी बात को सदन में कह सकें, अपने अधिकारों की मांग कर सके. ओवैसी ने कहा कि योगी तो सिर्फ धर्मवाद और हिन्दू वाद में लिप्त रहते हैं ज्यादा बात करो तो कह देते हैं कि बुलडोजर चला लूंगा, ओवैसी ने कहा कि क्या बुलडोजर से नौकरियां मिल जाएगी क्या बुलडोजर से पेट भर जाएगा यही आदित्य योगीनाथ ने

मुसलमानों को कट मुल्ला कहा है मैं मुसलमान भाइयों से पूछना चाहता हूं क्या तुम लोग कट मुल्ला हो यदि नहीं तो अपना नेता खुद बनाओ।

गुलामी छोड़ो और अपना पक्ष ताज खुद खड़ा करो: ओवैसी
असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी को मुस्लिम महिलाओं की याद आने लगी और कहने लगे मैं ट्रिपल तलाक का कानून लाया हूं अब मुस्लिम महिलाओं के साथ ज्यादती नहीं होगी जो यह कट मुल्ले ज्यादति करते थे उनको जेल में डाला जाएगा, असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं कहता हूं ट्रिपल तलाक किस तरह का कानून है हम कहते हैं तलाक के बाद उस महिला का फिर से घर बन सके वह फिर से मां बन सके उसका आंगन में खुशियां आएं. भाजपा के नरेंद्र मोदी नहीं चाहते कि मुसलमान आगे बढ़े अपने अधिकारों का प्रयोग करें मैं मुसलमान भाइयों से अपील करता हूं के सपा बसपा भाजपा कांग्रेस की गुलामी छोड़ो और अपना पक्ष ताज खुद खड़ा करो.

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending