Zindademocracy

UP Election 2022 : नतीजे आने के बाद गुजरात दौरे पर निकलेंगे PM मोदी, रैली को भी करेंगे सम्बोधित कल ही यानी 10 मार्च को पांचों विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हो जाएंगे

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश समेत कुल पांच राज्यों के विधानसभा नतीजों का इंतजार। कल ही यानी 10 मार्च को पांचों विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हो जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच राज्यों में चुनाव परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद ही 11 मार्च से अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. इसी दिन पीएम एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।

बीजेपी के वैचारिक संरक्षक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की 11 मार्च से अहमदाबाद में तीन दिवसीय अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक हो रही है। पीएम के इस दौरे को आगामी चुनाव के नजरिए से देखा जा रहा है। गुजरात राज्य में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में गुजरात विधानसभा चुनाव होने तक प्रधानमंत्री मोदी गुजरात का दौरा करता रहेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री चुनाव की वजह से गुजरात आते-जाते रहेंगे। पीएम मोदी 11 और 12 मार्च को ग्राम तालुका और जिला पंचायत के निर्वाचित प्रतिनिधियों की जनसभा को संबोधित करने के लिए राज्य में होंगे। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि वे राज्य के कई अन्य कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending