Zindademocracy

कानपुर : यू.पी. के पहले षोरुम अरविन्द स्टोर्स का हुआ भव्य षुभारम्भ फ्रेन्चाइजी ओनर श्री हर्श चौहान जी ने बताया कि हमारे स्टोर में कस्टमाइजड टेलरिंग की सुविधा भी उपलब्ध हैं।

उत्तर प्रदेश | 1931 में अरिवन्द मील्स की नीव रखी गयी, भारत का जाना माना मेन्स वियर का ब्राण्ड अरविन्द स्टोर्स की यूपी में कानपुर स्वरुप नगर में दीवाज क्रियेषन के श्री हर्श चौहान जी को दी गयी। अरविन्द स्टोर्स में हर अवसर के लिए षूटिंग षर्टिंग के लिए विस्तृत रेन्ज विभिन्न ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। स्टोर में रेडीमेड के फेमस ब्राण्ड अरविन्द, यू0एस0 पोलो लॉचिंग ऑफर में 50 प्रतिषत तक का डिस्काउन्ट प्रदान कर रहे हैं। कानपुरवासियों को अब अपने पसंदीदा ब्राण्ड के कपड़ो के लिए कानपुर से बाहर जाने की जरुरत नही होगी। मेन्स वियर की विस्तृत रेन्ज आपको स्वरुप नगर स्थित अरविन्द स्टोर में मिलेगी।

फ्रेन्चाइजी ओनर श्री हर्श चौहान जी ने बताया कि हमारे स्टोर में कस्टमाइजड टेलरिंग की सुविधा भी उपलब्ध हैं। भविश्य में कानपुर में ही कई क्षेत्रों में भी अन्य स्टोर खोलने की प्लानिंग हैं।

स्ओर के भव्य षुभारम्भ के उपलक्ष्य में हर्श चौहान, श्रुति सिंह चौहान, निषान्त सिंह, रिचा षर्मा सिंह व षहर के अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending