Zindademocracy

Punjab Polls 2022 : नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ी बहन ने लगाए प्रॉपर्टी कब्ज़ा कर माँ को बेघर करने का गंभीर आरोप सुमन ने कहा कि पैसों के लिए अपनी माँ को लावारिस छोड़ने वाले सिद्धू ने भले ही करोड़ों कमाएं हों मगर वह अपने परिवार का न हो सका।

चंडीगढ़ | पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बहन डा. सुमन तूर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, भाई सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बहनों को घर से निकाल दिया। सिद्धू ने उनके 2 वर्ष के होने पर माँ बाप के अलग होने के बारे में लोगों से झूठ बोला। सुमन तूर ने बताया कि दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी माँ की लावारिस मौत हुई थी।

सिद्धू की बहन होने का दावा करने वाली सुमन तूर ने कहा कि वह नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए अमृतसर स्थित घर पर गई थी, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। सिद्धू ने उनका मोबाइल नंबर भी ब्लाक कर दिया।

सुमन तूर ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू उनके मां और बाप के अलग होने संबंधी झूठ बोलते रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया है। मैं कभी भी अपने पैतृक घर में नहीं जा सकी। अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाली नवजोत सिद्धू की बहन सुमन तूर से जब यह पूछा गया कि वह इतने सालों बाद आज चुनाव के समय आरोप क्यों लगा रही हैं तो उन्होंने कहा कि मैं वह आर्टिकल जुटाना चाहती थी, जिसमें नवजोत सिद्धू ने मेरे मां और बाप के अलग होने संबंधी बयान दिया है।

सुमन ने कहा की वह सिद्धू का वो बयान पढ़ने के बाद ऐसा कर रही हैं जिसमे सिद्धू ने कहा था की जब वे दो साल के थे तब उनके माँ बाप अलग हो गए थे। चुनाव सर पे होने के कारण वह ऐसा नहीं कर रही है।

सुमन ने कहा कि जो सिद्धू अपने परिवार का नहीं हुआ वो जनता का क्या होगा। पैसों के लिए अपनी माँ को लावारिस छोड़ने वाले सिद्धू ने भले ही करोड़ों कमाएं हों मगर वह अपने परिवार का न हो सका। सुमन ने बताया की उन्होंने सिद्धू से बात करने के लिए उन्होंने सिद्धू को कई मश्ग भी भेजें मगर उन्होंने उन्हें ब्लॉक कर दिया। सुमन ने कहा कि उसकी एक बहन भी थी। उसकी मौत हो चुकी है। जब बहन की मौत हुई तो भांजी अकेली थी। वह स्पेशल चाइल्ड थी। सुमन उसे अमेरिका ले गई। सुमन तूर ने कहा कि भाई सिद्धू हर चीज को प्रूफ के साथ बताता है। वह चाहती हैं कि मां का प्रूफ भी जरूर दें।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending