Zindademocracy

बिहार मुख्यमंत्री आवास में कोरोना ने फैलाया जाल, दोनों डिप्टी CM समेत तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी हुए संक्रमित बुधवार को नीतीश कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले दोनों उप मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसके बाद अब मुख्यमंत्री आवास पर कोरोना जांच कराई गयी जिसमें मुख्यमंत्री आवास में तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बिहार से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां मुख्यमंत्री आवास में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है। बुधवार को नीतीश कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले दोनों उप मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसके बाद अब मुख्यमंत्री आवास पर कोरोना जांच कराई गयी जिसमें मुख्यमंत्री आवास में तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह जब कैबिनेट बेहतक के लिए चेकिंग की जा रही थी उस कई मंत्री पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद मुख्यमंत्री आवास में जांच की गयी, जिसमे तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, वहीं कई कर्मियों के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार है। सीएम आवसा पर इतने केस एक साथ मिलने से हड़कंप मच गया है।

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बताया-
आज सुबह कैबिनेट की मीटिंग से पहले सूबे के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी समेत भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और मद्य निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं कैबिनेट की बैठक से बाहर निकलते हुए उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, ”कैबिनेट की बैठक में कई एजेंडों पर मुहर लगी है. जो लोग पॉजिटिव थे, उन्हें वर्चुअल जोड़ा गया. केवल निगेटिव रिपोर्ट वाले ही कैबिनेट की बैठक में शामिल होने सचिवालय पहुंचे।

ललन सिंह और उनके स्टाफ के कई लोग संक्रमित
इस मामले से पहले पटना जदयू कार्यालय में भी कोरोना ब्लास्ट हो चूका है। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उन्होंने डॉक्टरों की सलाह के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. ऑफिस के एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मंगलवार को सभी गार्ड और स्टाफ की कोरोना जांच की गई। जांच में गार्ड के साथ 8 लोग संक्रमित पाए गए हैं. उसके बाद जदयू कार्यालय में फिलहाल पूरी तरह से बाहर के लोगों के प्रवेश पर रोक दी गई है।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending