Zindademocracy

3 साल बाद खत्म हुआ फैंस का इंतज़ार, 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी शाहरुख़ खान की ‘PATHAAN’ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की होगी मुख्य भूमिका, सलमान और ऋतिक का होगा कैमियो

मुंबई, महाराष्ट्र | शाहरुख खान के फैंस का इंतजार तीन साल के लंबे इंतजार के बाद खत्म हो गया है। शाहरुख़ की फिल्म ‘पठान’ का टीज़र रिलीज़ हुआ जिसमें इस फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की गयी। अगले साल 25 जनवरी को ये फिल्म रिलीज़ होगी।

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और यशराज के बैनर तले बनी है।

जॉन अब्राहम के डायलॉग से टीजर की शुरुआत होती है, “हमारे देश में हम नाम रखते हैं अपने धर्म या जाति से, पर उसके पास इनमें से कुछ भी नहीं था.” इसके बाद दीपिका कहती हैं, “यहां तक कि उसके पास कोई नाम रखने वाला भी नहीं था. अगर कुछ था तो बस यही एक देश, इंडिया.”

इसके बाद एंट्री लेते हुए शाहरुख कहते हैं – “तो उसने अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया, और देश की रक्षा को अपना करम.”

देशभक्ति से ओत-प्रोत शाहरुख की ये फिल्म ऐसे समय में आ रही है जब उनपर कई तरह के आरोप लगाए गए और उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाए गए। अक्टूबर 2021 में एक ड्रग्स केस में उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद भी सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को लेकर कई हेट कैंपेन चलाए गए।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending