Zindademocracy

Humankind Welfare ने कानपूर में किया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन, श्री अबुल हसन ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यक्रम में डा.दरख्शा खान (हेड इं चार्ज डफरिन) जी ने झुग्गी बस्ती में रहने वाली महिलाओं को माहवारी के दौरान हाइजीन से जुड़ी महत्पूर्ण जानकारी दी गई।

कानपूर, उत्तर प्रदेश | ससम्मान आपको अवगत कराना है ,कि आज दिनांक 8 मार्च 2022 को कानपुर के संस्कार गेस्ट हाउस जूही में ह्यूमन काइंड वेलफेयर के सौजन्य से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्थापक श्री अबुल हसन जी ने की।

कार्यक्रम में डा.दरख्शा खान (हेड इं चार्ज डफरिन) जी ने झुग्गी बस्ती में रहने वाली महिलाओं को माहवारी के दौरान हाइजीन से जुड़ी महत्पूर्ण जानकारी दी गई। डा. माही प्रजापति जी ने महिलाओं को आयरन एवं कैल्शियम युक्त भोजन करने की सलाह दी गई।जूही चौकी इंचार्ज जी ने नारी सुरक्षा विषय पर आश्वस्त कराया की प्रशासन ने महिलाओं की समस्या सुनने के लिए अलग टीम बनाई है जो कि शिकायत करता की पहचान को गोपनीय रखते हुए कारवाही करेगी। इसके बाद सेनेटरी नैपकिन्स वितरण किये गए है साथ ही कानपुर शहर की 20 महिला रक्तदानियो एवं सभी अतिथियों को संस्था के द्वारा सम्मान भी किया गया।

कार्यक्रम में वरिष्ठ अतिथि के तौर पर डा. दरख्शा खान(हेड इं चार्ज डफरिन हॉस्पिटल) एवं तबस्सुम खान (अलीगढ़ ओल्ड बॉयज एसोसिएशन कानपुर ) मुख्य अतिथि के रूप में डा. माही प्रजापति डा. शुमैला ,सबिया खान (वरिष्ठ समजसेवी) उपस्थित रहे।

संस्था से अबुल हसन , अबरार अली, डा ज़ीशान, एड शाहरुख खान, डा शकील, डा. वाकार , रूबा इरशाद, स्नेहा प्रजापति, सबीया, सिमरन, शाएला हफीज, शिवरी वर्मा आदि उपसथित रहे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending