Zindademocracy

ग्रेटर नॉएडा : गर्ल्स हॉस्टल के बाहर स्टंट दिखा रहे 3 शोहदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में नॉलेज पार्क थाना इलाके में स्थित गर्ल्स हॉस्टल के सामने कार से स्टंटबाजी करने वाले शोहदों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में उन लोगों की कार को भी सीज़ कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लड़के एक गाड़ी के ऊपर बैठकर स्टंटबाजी करते दिख रहे थे।

जानकारी के अनुसार, गर्ल्स होस्टल की लड़कियों ने खुद बालकनी से यह वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी शिकायत की। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कार रिवर्स गियर में पीछे जा रही है और तीन लड़के उसे ऊपर मौजूद हैं। इसमें से एक लड़का गाड़ी के बोनट पर बैठ है, तो दूसरा लड़का अगली सीट के दरवाज़े और तीसरा पिछली सीट के दरवाजे पर खड़ा है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending