Zindademocracy

Dinner with Kejriwal : 4 राज्यों में प्रचार के लिए केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से मांगी मदद, खेला नया चुनावी दांव केजरीवाल ने बताया कि हम एक कैंपेन शुरू कर रहे हैं कैंपेन का नाम है एक मौका केजरीवाल को. इस कैंपेन में दिल्ली के लोग यानी आप अपना एक वीडियो बनाकर दूसरे राज्य के लोगों को बताएंगे कि दिल्ली में क्या-क्या अच्छे काम हुए हैं.

नई दिल्ली | आगामी चार राज्यों के विधानसभा में प्रचार के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से मदद मांगी है। दिल्ली वासियों से केजरीवाल ने इन राज्यों में रहने वाले अपने परिचितों को दिल्ली सरकार की प्रशंसा वाली वीडियो बनाकर भेजने को कहा है। ताकि इन राज्यों में रहने वाले लोगों को आम आदमी पार्टी की सरकार के कामकाज को लेकर जानकारी मिल सके।

केजरीवाल ने कहा – जिन दिल्लीवासियों के वीडियो सबसे अधिक वायरल होंगे, ऐसे 50 लोगों से वह चुनाव के बाद डिनर पर मुलाकात करेंगे. पिछले 7 सालों में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने ढेरों शानदार काम किए. इन कामों की चर्चा आज पूरी दुनिया में होती है. दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए इंग्लैंड से लोग आए, दिल्ली का स्कूल देखने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी आई. दिल्ली में 24 घंटे फ्री बिजली मिलने लगी है. यह सब हम इसलिए कर पाए क्योंकि आपने दिल्ली के लोगों ने हमें एक मौका दिया. आप हमें बार-बार चुन रहे हैं, क्योंकि आप हमारे काम से खुश हैं. स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़कें दिल्ली के लोगों को हमने खूब सुविधाएं दी हैं. अब क्या आप चाहते हैं कि जैसे दिल्ली में अच्छे काम हुए हैं वैसे ही अच्छे काम बाकी देश में भी होने चाहिए. बाकी देश के स्कूल, अस्पताल भी अच्छे होने चाहिए, बाकी देश में भी बिजली 24 घंटे होने चाहिए, बिजली पानी मुफ्त होने चाहिए. हम दिल्ली में यह सब अच्छे काम कर पाए, क्योंकि आपने दिल्ली के लोगों ने हमें एक मौका दिया. बाकी जगहों पर भी हम तभी अच्छा काम कर पाएंगे, जब अन्य राज्यों के लोग भी हमें एक मौका देंगे.
हम एक कैंपेन शुरू कर रहे हैं कैंपेन का नाम है एक मौका केजरीवाल को. इस कैंपेन में दिल्ली के लोग यानी आप अपना एक वीडियो बनाकर दूसरे राज्य के लोगों को बताएंगे कि दिल्ली में क्या-क्या अच्छे काम हुए हैं. आप अपनी एक वीडियो बनाएं और बताएं कि आप को हमारे कौन से काम पसंद आए. आपको किस काम से क्या फायदा हुआ, कितना फायदा हुआ. आपकी कॉलोनी में मोहल्ला क्लीनिक खुला या नहीं.केजरीवाल ने कहा कि इसके अलावा भी दिल्ली में जो सरकार ने अच्छा काम किया है वह वीडियो के माध्यम से जरूर बताएं. वीडियो के अंत में आप यह अपील जरूर करें कि अगर अन्य राज्य के लोग भी ऐसे अच्छे काम चाहते हैं तो वह भी केजरीवाल को एक मौका दें, ऐसा एक वीडियो बनाकर आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं.
चार राज्यों पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है, इनमें जिन जिन राज्यों में आपकी जान पहचान है वहां आप अपना वीडियो बनाकर जान पहचान के लोगों को भेजिए. इन लोगों को अपील कीजिए कि यह लोग भी अपने-अपने राज्यों में आम आदमी पार्टी को चुनेय वहां के लोगों को बताएं कि अगर वह भी केजरीवाल को एक मौका देते हैं तो वहां भी सुधार होगा.

केजरीवाल ने आगे कहा – मैंने आज तक ईमानदारी से काम किया है इसलिए मेरे पास चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपए नहीं है. मेरी सबसे बड़ी संपत्ति आप हैं. आप की आवाज में बहुत ताकत है यदि आप अपना कुछ समय देंगे तो यह आवाज बहुत दूर तक जाएगी.

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending