Zindademocracy

डेविड मिलर ने जिताया GUJARAT vs RAJASTHAN के बीच हुआ QUALIFIER मैच, दबाव की घड़ी में हार्दिक पंड्या ने ऐसे बढ़ाया हौसला उन्होंने मैच में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 68 रन बनाए। गुजरात ने जीत के लिए 189 रन का टारगेट 3 गेंदें शेष रहते पूरा कर लिया।

नई दिल्ली | IPL 2022 का पहला क्वालिफायर मुकाबला कल यानी 24 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स खेले गए इस मैच में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर फाइनल में दस्तक दी। हार्दिक पंड्या की टीम को क्वालिफायर मुकाबला जिताने में डेविड मिलर का खास योगदान रहा। उन्होंने मैच में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 68 रन बनाए। गुजरात ने जीत के लिए 189 रन का टारगेट 3 गेंदें शेष रहते पूरा कर लिया। इस क्वालिफायर मुकाबले में एक वक्त ऐसा भी आया जब डेविड मिलर काफी नर्वस थे। ऐसे में कप्तान हार्दिक पंड्या ने उनका हौसला बढ़ाया। इसका खुलासा खुद मिलर ने किया है।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए डेविड मिलर ने कहा – ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं क्वालिफायर मैच में नर्वस था। लेकिन हार्दिक कहते रहे चलो अच्छे शॉट्स खेलते हैं और गेंद को गैप में हिट करते है। जैसा की आपने देखा होगा कि वह बहुत तेज नहीं दौड़ रहे थे। मुझे विकेट के बीच दौड़ने में काफी मजा आता है। मिलर ने आगे कहा, हार्दिक काफी शांत व्यक्ति हैं। वह लक्ष्य का पीछा करने को लेकर भी शांत थे।

इस महत्वपूर्ण क्वालिफायर मुकाबले में डेविड मिलर ने कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ 106 रन की साझेदारी की। मिलर पांचवें नंबर पर बैटिंग करने आए थे। हार्दिक ने मैच में 27 गेंदों पर 40 रन की धुआंधार पारी खेली। दूसरी तरफ डेविड मिलर ने 38 गेंदों पर 68 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाए। आखिरी ओवर में गुजरात को मैच जीतने के लिए 16 रन की दरकार थी। मिलर ने अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातर 3 छक्के लगाकर मैच गुजरात की झोली में डाल दिया।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending