Zindademocracy

BIHAR : स्कूल में झंडा रोहण के दौरान हुआ हादसा, पाइप से करंट खाकर एक बच्चे की मौत, कई झुलसे बच्चों के परिवार वालों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे स्कूल में झंडा फहराने के लिए पहुंचे हुए थे, तभी झंडे वाले पाइप में करंट आ गया, जिसकी चपेट में स्कूली बच्चे आ गए।

बक्सर, बिहार | बिहार के बक्सर में झंडा रोहण के दौरान बड़ा हादसा हुआ। पाइप में दौड़ रहे करंट से से झटका खाकर एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। सदर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।

बच्चों के परिवार वालों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे स्कूल में झंडा फहराने के लिए पहुंचे हुए थे, तभी झंडे वाले पाइप में करंट आ गया, जिसकी चपेट में स्कूली बच्चे आ गए। वहीं डॉक्टरों की माने तो हॉस्पिटल में आए इन बच्चों में से एक की मौत हो चुकी है जबकि अन्य बच्चों का इलाज किया जा रहा है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर देश के सभी स्कूलों झंडा रोहण का आयोजन किया गया। तिरंगा फहराने के लिए स्कूल पहुंचे बच्चों ने जब झंडे वाला पाइप छुआ तो उन्हें झटका लगा।

घायल बच्चों से मिलने पहुंच रहे नेता
इस हादसे की खबर पाकर पूर्व मंत्री संतोष निराला और कांग्रेस विधायक विश्वनाथ राम सदर अस्पताल पहुंच गए और बच्चों के परिजनों से हाल चाल लिया। वहीं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संतोष निराला ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है। फिलहाल हादसे में घायल हुए बच्चों की स्थिति सामान्य है।

कांग्रेस विधायक विश्वनाथ राम ने कहा है कि यह मामला बिजली विभाग की घोर लापरवाही का है और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending