Zindademocracy

SS Rajamouli और Cheeranjeevi के सुझाव पर आमिर खान ने किया ‘Laal Singh Chaddha’ एक विशेष बदलाव लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है।

मुंबई, महाराष्ट्र | 4 साल के लम्बे अंतराल के बाद आमिर खान अपनी फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। मगर रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म विवादों से बुरी तरह घिर गयी है। ट्विटर पर #boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड करने लगा है। फिल्म में करीना कपूर आमिर के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी।

रिलीज़ से 8 दिन पहले आमिर ने फिल्म में किये बदलाव !
आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को साउथ स्टार्स एसएस राजामौली, चिरंजीवी, नागार्जुन को दिखाकर उनका रिएक्शन लिया।

साउथ मार्केट में अपनी फिल्म का प्रचार करने पर आमिर खान ने कहा – अगर हिंदी ऑडियंस तेलुगू, तमिल और दूसरी लैंग्वेज की फिल्मों को वेलकम कर सकती है, तो उन्हें इस बात का भरोसा है कि तमिल और तेलुगू ऑडियंस भी उनकी फिल्मों को एक्सेप्ट करेगी।

फिल्म को लेकर साउथ स्टार्स के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा – उन सभी लोगों को फिल्म पसंद आई। राजामौली और बाकी सभी चारों लोगों ने फिल्म के एक पॉइंट पर एक ही तरह रिएक्ट किया, जिससे हमें अपनी फिल्म के बारे में एक बात पता चली। मैं आपको इस बारे में तो नहीं बता सकता हूं, लेकिन इतना बोल सकता हूं कि उनका एक जैसा रिएक्शन था, जिसे सुनकर हमें लगा कि हां सही बोल रहे हैं। हमनें फिर उसे चेंज किया और वो चेंज बहुत सही था। हां, हमने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद एक चीज बदली है।

लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज में महज 9 दिन का समय बचा है।

Boycott को लेकर क्या बोली करीना कपूर
करीना कपूर खान ने अपनी इस फिल्म के लिए चाकल रहे #boycottlaalsinghchaddha पर अपनी राय देते हुए कहा कि “इस सब से कोई फरक नहीं पड़ता। अगर फिल्म अच्छी है तो वो ज़रूर कामयाब होगी और इस फिल्म को boycott करने की मुहीम चला रहे लोगों से मई ये पूछना चाहती हूँ कि अगर उनको हमारी फिल्म पसंद आई तो वो क्या करेंगे। ”

प्रतिष्ठित फिल्म ‘Forrest Gump’ का है Remake
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। इसमें आमिर को एक साधारण, दयालु व्यक्ति की भूमिका में दिखाया गया है, जिसे मूल रूप से टॉम हैंक्स की 1994 की प्रतिष्ठित फिल्म में बखूबी निभाया था। हाल ही में, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म रिलीज होने के 6 महीने बाद ओटीटी पर उपलब्ध होगी। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

पीएम और सीएम इंटर्नशिप प्रोग्राम के माध्यम से साढ़े सात लाख युवाओं को देंगे नौकरी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम ने कहा- पूर्वांचल, बुंदेलखंड और गंगा एक्सप्रेस-वे पर विकसित करें एमएसएमई क्लस्टर सीएम योगी ने अंतर्राष्ट्रीय एमएसएमई दिवस-2023 के अवसर पर क्षेत्र के समग्र विकास हेतु बैंकों द्वारा 20 हजार करोड़ रुपए के ऋण वितरण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया कार्यक्रम में 3 लाख 41 हजार एमएसएमई उद्यमियों को एक साथ वितरित किया गया ऋण सीएम योगी ने कहा- लखनऊ, वाराणसी और आगरा में बनाएं यूनिटी मॉल बोले सीएम योगी- देश के अंदर ब्रांड बन चुकी है ओडीओपी योजना करोड़ों लोगों के जीवन का आधार हैं प्रदेश की एमएसएमई इकाइयां: सीएम योगी

Trending