Zindademocracy

कनाडा में हुए सड़क हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत, वैन में कर रहे थे सफर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है मगर अभी किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

नई दिल्ली | कनाडा से भारत के लिए सोमवार सुबह एक बुरी खबर आई। कनाडा में टोरंटो के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह की है जब ये सभी छात्र वैन में यात्रा कर रहे थे। ये हादसा ऐकिन्स रोड और सेंट हिलारे रोड के बीच हाइवे 401 पर हुआ।

कनाडा में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने सोमवार को कहा कि कनाडा में एक सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई, जब वे शनिवार को ओंटारियो हाइवे पर एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा गए. ट्विटर पर भारतीय दूत ने छात्रों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि टोरंटो में भारतीय दूतावास पीड़ितों के परिवार को हर संभव मदद प्रदान कर रहा है.

उन्होंने ट्वीट किया – “कनाडा में दिल दहला देने वाली त्रासदी: शनिवार को टोरंटो के पास एक ऑटो दुर्घटना में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई। दो अन्य अस्पताल में हैं। पीड़ितों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। @IndiainToronto टीम सहायता के लिए पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में है।”

घटना में जान गंवाने वाले सभी भारतीय छात्रों में हरप्रीत सिंह (24), वर्षीय जसपिंदर सिंह (21), करनपाल सिंह (22), मोहित चौहान (23) और पवन कुमार (23) हैं। इन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। ये सभी मॉन्ट्रियल और ग्रेटर टोरंटो क्षेत्रों में पढ़ रहे थे।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है मगर अभी किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending