Zindademocracy

2 दिन बाद खंडाला में होगी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की ‘Mharashtrian Style Wedding’

मुंबई, महाराष्ट्र | बॉलीवुड के पावर कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. चंद दिनों बाद कपल हमेशा के लिए एक दूजे का हो जाएगा. 21 फरवरी को सिविल सेरेमनी में कपल शादी करने जा रहा है. खबरें हैं कि इससे पहले 19 फरवरी को फरहान-शिबानी महाराष्ट्रियन वेडिंग करेंगे.

फरहान-शिबानी की शादी की फुलऑन तैयारी
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की इंटीमेट ट्रेडिशनल सेरेमनी में शादी होने जा रही है. शनिवार यानी 19 फरवरी को फरहान और शिबानी की अख्तर परिवार के खंडाला में स्थित फार्महाउस में शादी होगी. सूत्र के मुताबिक, परिवार इस शादी को सीक्रेट रखना चाहता है. वे नहीं चाहते कि मीडिया वैन्यू के बाहर जमावड़ा लगाए. शादी में केवल परिवार के लोगों को न्योता है.

अभी ये स्पष्ट नहीं है कि कैसे चीजें प्लान की गई हैं क्योंकि सारी इंफॉर्मशन सीक्रेट रखी गई है. काफी ज्यादा चांस हैं कि फरहान और शिबानी महाराष्ट्रियन वेडिंग करें. चर्चा है कि शादी के लिए दोनों का परिवार खंडाला के लिए 18 फरवरी को निकलेगा. अगले दिन यानी 19 फरवरी को दिन में शादी होगी. दांडेकर बहनों और करीबी दोस्तों के पास प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और बैचलरेट का जिम्मा हो सकता है. जो कि 17-18 फरवरी को होना तय माना जा रहा है.

करीब 4 साल से फरहान और शिबानी डेट कर रहे हैं. 21 फरवरी को कपल बांद्रा स्थित घर पर शादी करेगा. इसी दिन शाम को परिवार और दोस्तों के लिए पार्टी रखी जाएगी. फैंस भी फरहान और शिबानी को दूल्हा दुल्हन बने देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending