Zindademocracy

फिजा के सदस्यों को पूरे यूपी के फिजियोथिरेपिस्ट देंगे मुफ्त परामर्श

द इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथिरेपी और फेडरेशन ऑफ इंडियन जर्नलिस्ट्स एंड एक्टिविस्ट्स (फिजा) के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को साकेत नगर स्थित एक होटल में फिजियोथिरेपी की आधुनिक तकनीकों पर परिचर्चा हुई।

इसमें यह सूचना दी गई कि निःशुल्क परामर्श देने के लिए जल्द ही एक ऑनलाइन पोर्टल लांच किया जाएगा।द इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथिरेपिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजीव झा ने कहा कि फिजियोथिरेपी के माध्यम से काफी शारीरिक दिक्कतों से निजात पाई जा सकती है। लोगों को इसका लाभ मिले, इसके लिए ऑनलाइन पोर्टल वर्ल्ड फिजियोथिरेपी डे (8 सितंबर) के अवसर पर लांच किया जाएगा। फेडरेशन ऑफ इंडियन जर्नलिस्ट्स एंड एक्टिविस्ट्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष शान्तनु चैतन्य ने आईएपी अध्यक्ष से इस अवसर पर फिजा के सदस्यों व सभी पत्रकारों को फिजियो सेंटरों पर मुफ्त परामर्श और सेवाएं देने के लिए आह्वान किया। जिस पर आईएपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हामी भरते हुए एक माह में उत्तर प्रदेश के फिजियोथिरेपिस्टों की सूची उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया और कहा कि उत्तर प्रदेश में इसे लागू करा दिया जाएगा। आईएपी के प्रदेश सचिव डॉ. केके शर्मा ने संगठन विस्तार पर चर्चा की।

वरिष्ठ फिजियोथिरेपिस्ट डॉ. उमेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हम फिजा के सदस्यों की सेवा करने के लिए तैयार हैं। घुटनों-जोड़ों-कमर का दर्द जड़ से दूर किया जा सकता है। फिजा के प्रदेश संयोजक अरुण अवस्थी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रमुख डॉ. अंजनी तिवारी, डॉ. नरेंद्र पांडेय, डॉ. सत्येंद्र उपाध्याय, डॉ. सुधीर द्विवेदी, डॉ. चन्द्रमणि शुक्ला, डॉ. आराधना गुप्ता, एड.कमल मिश्रा, सचिन शर्मा, विपिन सिंह, आनंद प्रकाश, उमेश शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending