Zindademocracy

गाजियाबाद : मौसा ने युवती को अगवा कर बंधक बनाया, फिर 11 साल तक लूटी आबरू

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव में सगे मौसा द्वारा कथित तौर पर एक युवती को अगवा करने के बाद बंधक बनाकर 11 साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। रविवार को थाने पहुंची युवती ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी मौसा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, थाना प्रभारी सतीश कुमार को तहरीर देकर युवती ने बताया कि 11 साल पहले जब वह खेत में चारा गई थी तब उसका मौसा उसका अपहरण करके ले गया था।

वह बीते 11 साल से बंधक बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। विरोध करने पर बेहरमी से पिटाई करता और कई कई दिन तक कमरे में बंद करके भूखा भी रखता था। आरोपी अब उसके साथ जबर्दस्ती शादी करना चाहता है। शादी न करने पर वह चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देकर गंभीर परिणाम भुगतने की बात कहता है।

किसी तरह युवती उसके चंगुल से छूटकर दिल्ली चली गई। दिल्ली में युवती को उसका सगा भाई मिल गया। भाई ने अपनी बहन को पहचान लिया। इसके बाद युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई है और इसके बाद ही थाने में तहरीर देने आई है।

दुष्कर्म का प्रयास

मोदीनगर। भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में महिला को अकेला देखकर पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक ने महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। महिला ने थाने में तहरीर दी है।

Source

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending