Zindademocracy

हिमाचल प्रदेश: मंडी जिले में ज़हरीली शराब पीने से 7 मौत, 12 लोग अस्पताल में भर्ती

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है की जहरीली शराब पीने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है साथ ही साथ अभी 12 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद सांसद प्रतिभा सिंह मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचकर बीमारों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि, अवैध शराब के गोरखधंधे के बारे में कई बार प्रशासन को सूचना दी गई, लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है. सांसद ने प्रदेश सरकार से मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के सुंदरनगर के सलापड़ क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से अब तब 7 लोगों की मौत हो चुकी और 12 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। मामले में जांच के आदेश दिए है साथ ही जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है और आरोपितों को भी हिरासत में लिया गया है। घटना को लेकर जांच जारी है।

प्रशासन नहीं कर रहा कोई कार्रवाई : सांसद प्रतिभा सिंह
मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद प्रतिभा सिंह ने सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि युवा पीढ़ी को नशे की गिरफ्त से रोकने के भरसक प्रयास होने चाहिए. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने अवैध शराब के धंधे के मामले को लेकर प्रशासन से कई बार शिकायत की है. इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई. अब जब इतनी मौतें हुई हैं, तब जाकर सरकार जागी है. प्रतिभा सिंह ने प्रदेश सरकार से मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस मामले में दोषी हैं, उन्हें दंडित किया जाए।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending