Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: CM योगी का सपा पर हमला, कहा- फांसी की सजा पाने वाले आतंकवादी के पिता का संबंध, समाजवादी पार्टी से है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस कारण सभी दलों के नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में एक चुनाव सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए आतंकवादी के परिवार के साथ रिश्ता बताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में फांसी की सजा पाने वाले आजमगढ़ के आतंकवादी के पिता और परिवार का सपा के साथ रिश्ता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”मैं थोड़ी देर पहले अहमदाबाद के कोर्ट के फैसले को बढ़ रहा था। अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट हुए थे, उसमें कई लोग मारे गए थे। उस ब्लास्ट के लिए जो आतंकवादी जिम्मेदार थे, उनमें आजमगढ़ का भी एक आतंकवादी था। इससे भी गंभीर बात है कि उस आतंकवादी को अदालत ने फांसी की सजा दी है।”

सीएम योगी ने आगे कहा, ”उस आतंकवादी के पिता का संबंध, समाजवादी पार्टी से है। अब अनुमान कर सकते हैं कि आपको आतकंवादियों के प्रति संवेदना व्यक्त करने वाले, आतंकवादियों के हित चिंतक या उनके प्रति सर्वस्व न्योछावर करने वाली पार्टी को जिताना है, या आपकी सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन दिलाने वाली पार्टी को, यही आह्वान मैं करने आया हूं।”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending