Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: शाहजहांपुर में CM योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा-‘पांच साल पहले बिजली सिर्फ सैफई खानदान और आजम खान को मिलती थी’ उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के पहले चरण के चुनाव हो चुके है, अब पार्टिया 14 फरवरी को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव में लगी हुई है।


शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के पहले चरण के चुनाव हो चुके है, अब पार्टिया 14 फरवरी को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव में लगी हुई है। प्रदेश के 9 जिलों की 55 सीटों पर मतदान होगा। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को शाहजहांपुर के ददरौल विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। सीएम योगी ने इस दौरान 5 साल में बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को गिनाया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, पांच साल पहले बिजली सिर्फ सैफई खानदान और आजम खान को मिलती थी. आज पूरे प्रदेश में बिजली मिल रही है. पांच साल पहले बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी, आज हर बेटी स्कूल जा रही है. सीएम योगी ने कहा कि जो वैक्सीन को लेकर कहते थे मोदी वैक्सीन और बीजेपी वैक्सीन है. उनको जवाब दीजिए।

उन्होंने कहा कि, सपा के विकास की बात करते हैं. उन्होंने सिर्फ कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाई. बसपा-सपा हो या कांग्रेस ये अपने परिवार के जीने के लिए पार्टी हैं. सीएम योगी ने कहा कि हम गन्ना की बात करते हूं और वो जिन्ना की बात करते हैं. सपा की सरकार के समय आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे. फिर भाजपा सरकार आने पर 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट बांटेगी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending