Zindademocracy

महोबा के चरखारी विधानसभा पहुंचे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, कहा- हम बुंदेलखंड को बनाएंगे अलग राज्य

महोबा : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस कारण सभी दलों के नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस कडी में शुक्रवार को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी महोबा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की डबल इंजन सरकार के साथ समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। ओवैसी ने महोबा के चरखारी विधानसभा में जन अधिकार पार्टी की प्रत्याशी डॉक्टर संतोष सिंह लोधी के समर्थन में कहा कि, यूपी में पूर्व की अखिलेश सरकार और बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने बुंदेलखंड के साथ नाइंसाफी की है।

बुंदेलखंड आज भी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहा है. देश और उत्तर प्रदेश में जब तक आप अपना नेता नहीं बनाएंगे तब तक आपको मान सम्मान नहीं मिलने वाला है. इसके साथ कहा कि हम तेलंगाना की तर्ज पर आने वाले समय में पृथक बुंदेलखंड राज्य बनाएंगे. इसके साथ उन्होंथने कहा कि अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड के लिए कभी कुछ नहीं किया बल्कि वोट लेकर बस धोखा दिया है।

ओवैसी सच बोलता है-
AIMIM चीफ ने कहा,’राजनीतिक पार्टियां कहती हैं कि, ओवैसी भड़काऊ भाषण देता है, लेकिन ओवैसी भड़काऊ भाषण नहीं सच कहने की हिम्मत रखता है. साथ ही कहा कि यह लड़ाई जारी रहेगी. जब उत्तर प्रदेश की विधानसभा में डॉक्टर संतोष सिंह लोधी यहां से विधायक बनकर पहुंचेंगी तो वह वहां के सियासतदारों का भी डॉक्टर होने के नाते इलाज करेंगी. मैं बुंदेलखंड में पहली बार आया हूं और आने वाले समय में भी यहां बार-बार आता रहूंगा. इसके साथ धमकी मिलने के सवाल पर कहा कि मुझे रोजाना धमकियां मिलती हैं, मैं सबकी लैला हूं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending